Home Tour & Travel गोवा के बीचेस नहीं ये चीजें पर्यटकों को करती है अट्रैक्ट

गोवा के बीचेस नहीं ये चीजें पर्यटकों को करती है अट्रैक्ट

0
गोवा के बीचेस नहीं ये चीजें पर्यटकों को करती है अट्रैक्ट
Do not Beaches of Goa These Things That Attract To Tourists
जब भी बात गोवा की आती है आपके दिमाग में समुद्र के वो किनारे आ जाते होंगे जिन्हे देखकर आपका मन पानी की लहरों के साथ खेलने को करता होगा। लेकिन गोवा केवल अपने बीचेस के लिए ही फेमस नहीं है। बल्कि यहाँ पर बहुत सी ऐसी चीजे हैं जो पर्यटकों को अपनी ओर एटरैक्ट करती हैं। आइए आज हम आपको इस बारे में.

दोस्‍ताना व्‍यवहार

गोवा में जाने वाले लोगों की मेहमान नवाजी इतनी खास होती है कि आपको ऐसे महसूस ही नहीं होता कि आप किसी अनजान जगह पर हैं। यहाँ के लोग सहायता के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।
बीचेस के लिए फेमस 
गोवा बीचेस के लिए तो दुनिया भर में जाना जाता है।  कुछ बीच पार्टी और मौज मस्ती के लिए जाने जाते हैं। वहीं यहां के कुछ बीच ऐसे भी है जहाँ आप शांति का पल बिताते हुए लहरों की अठखेलियाँ देख सकते हैं।
नहीं होंगे कभी बोर
गोवा वास्तव में मौज मस्‍ती करने वाली जगह है। यहाँ की यात्रा करके आपको कभी बोरियत महसूस नहीं होगी। अगर आप ऑफिस की थकान मिटाकर रिफ्रेश फील करना चाहते हैं तो गोवा का टूर प्लान कर सकते हैं।
लाजवाब खाना 
गोवा की कोकोनट मिल्क से बनी प्रॉन करी और फिश रेशेडो काफी फेमस है। यहां आने वाले यत्रियों के लिए तरह तरह की डिशेज मौजूद हैं। वेजिटेरियन हों या नॉनवेजिटेरियन ।
भारत का पुर्तगाल
भारत का पुर्तगाल कहे जाने वाले गोवा में आपको पुर्तगाल की छवि देखने को मिलेगी। पुर्तगाली सभ्‍यता से मेल खाते कल्‍चर एवं आर्किटेक्‍चर काफी आकर्षक दिखाई देते हैं।
 आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE