अभिनय से ब्रेक नहीं लेना चाहती हूं : डेलनाज ईरानी

Do not want to break from acting: Delnaz Irani
Do not want to break from acting: Delnaz Irani

नई दिल्ली | अभिनेत्री डेलनाज ईरानी वर्तमान में 40 साल की हैं और इस उम्र में वह अभिनय जगत से दूरी बनाना नहीं चाहती हैं। डेलनाज का मानना है कि इस उम्र में उनके लिए नियमित काम करना और भी जरूरी हो गया है।  मनोरंजन जगत में अपने भविष्य के लिए चिंतित होने के बारे में डेलनाज ने आईएएनएस को बताया, नहीं। मैं चितित नहीं हूं, क्योंकि मेरे लिए मेरा काम जरूरी है। अगर कोई इंसान मुझे किसी किरदार के बारे में बताता है, तो मुझे वह किरदार अच्छा लगता है और मैं फिर इसके लिए ज्यादा सोचे बिना तैयार हो जाती हूं। डेलनाज ने कहा, मैं अब 20 साल की नहीं हूं। इस समय और इस उम्र में नियमित रूप से काम करना जरूरी हो गया है। जिम्मेदारी वाले किरदार निभाते हुए काम करना जरूरी है। मैं ब्रेक नहीं लेना चाहती हूं।

कई फिल्मों, वेब श्रंखला और रियलिटी शो में नजर आ चुकीं अभिनेत्री डेलनाज का मानना है कि काम के लिए किसी माध्यम की जरूरत होती है। उन्हें नियमित रूप से अच्छे काम की जरूरत है। डेलनाज को किसी फिल्म या टेलीविजन शो में मां के किरदार का इंतजार है। उन्होंने यह किरदार पहले कभी नहीं निभाया।

टीवी की दुनिया से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE