Home Latest news लेट नाईट पार्टी के बाद आलस से बचने का सबसे बड़ा हथियार, जानिए

लेट नाईट पार्टी के बाद आलस से बचने का सबसे बड़ा हथियार, जानिए

0
लेट नाईट पार्टी के बाद आलस से बचने का सबसे बड़ा हथियार, जानिए
do this things after doing late night party for better next day

do this things after doing late night party for better next day

आज के युवा लेट नाईट पार्टी करते हैं जिसकी वजह से उनका अगला दिन आलसभरा हो जाता हैं और वे काम पर भी जाने में आलस करते हैं। यही नहीं लेट नाईट पार्टी के बाद उनको तनाव भी जल्दी आता हैं। वैसे, अगर आपके साथ भी ऐसा होता हैं तो जान लें क्या करना चाहिए।

इस वेडिंग सीज़न में चलेगा ऐसी जूलरी का फैशन

 पर्याप्त मॉइश्चराइजर लगाएं

सामान्यत: चेहरे पर देर तक मेकअप लगाये रहने के बाद स्कीन ड्राई हो जाती है और उसकी नमी कहीं गायब हो जाती है। ऐसे में आप सबसे पहले मेकअप को उतारने के बाद चेहरे को धुल लें। उसमें क्रीम या मॉइश्चराइजर लगाएं। चेहरे को पर्याप्त नमी मिलने के बाद ही लगाना बंद करें। इससे स्कीन की ड्राईनेस दूर हो जाएगी।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: पाकिस्तान के अजीबोगरीब कानून देखिये

 त्वचा को स्क्रब कर देना

पार्टी से आने के बाद मेकअप उतारकर आप स्कीन को स्क्रब कर दें और त्वचा की ऊपरी सतह को साफ कर दें। इससे छिद्र बंद नहीं होगे और उसमें नमी भी बनी रहेगी।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: अनुष्का शर्मा ने कहा कुछ तो शर्म करो

मेकअप रिमूवल

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि मेकअप को उतारना सबसे जरूरी होता है। इसलिए घर आने के बाद लेट न करें और ड्रेस चेंज करने के बाद सबसे पहले मेकअप उतार दें।

शरीर पर हैं किसी भी प्रकार का निशान तो ऐसे करे उसे दूर

आईक्रीम का इस्तेमाल करें

सामान्य दिनों में आप पूरी नींद लेती हैं लेकिन पार्टी करके लौटते हुए आपको देर हो जाती है और नींद न पूरी होने की वजह से आंखों के नीचे सूजन आ जाती है। सुबह वो फूली-फूली लगती हैं। ऐसे में आप रात को आईड्रॉप डालकर सोएं।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: प्रधानमंत्री मोदी जी की VIP LIFESTYLE देखिये

आइस मसाज

रात की पार्टी के चेहरे पर इफेक्ट को हटाने के लिए आप आइस मसाज करें। इससे आपके चेहरे पर दमक आएगी और चेहरे की त्वचा भी कील-मुहांसों रहित हो जाएगी। इससे त्वचा के छिद्र खुल जाएंगे।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: गैंगस्टर आनंदपाल का एनकाउंटर कैसे हुआ देखिये

 हाइड्रेटिंग मास्क का इस्तेमाल करें

ड्राई और खुजली होनीे वाली त्वचा के लिए हाइड्रेटिंग मास्क का इस्तेमाल करें। इसके लिए आप कई तरह के मास्क का प्रयोग कर सकती हैं। इससे त्वचा स्वस्थ हो जाती है।

तीखी हरी मिर्च का सेवन सेहत और सौंदर्य के लिए हैं…

गुलाब जल

गुलाब जल से स्कीन को नमी मिलती है और वो स्वस्थ हो जाती है। साथ ही चेहरा क्लीन भी हो जाता है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: विराट कोहली को दी पाकिस्तानियो ने गाली शमी हुए हावी

आवश्यक तेल

त्वचा के लिए कुछ तेल बहुत अच्छे भी होते हैं। जोकि त्वचा को नमी प्रदान करते हैं। पार्टी साइडइफेक्ट को त्वचा से हटाने के लिए आप जैतून या अन्य कोई तेल लें और इसे अपनी कलाई पर रगड़ लें। इसके बाद, आपको ताजगी महसूस होगी और आपको मेकअप एलर्जी भी नहीं होगी। आप चाहें तो ऑयल को अपने मेकअप रिमवूर के साथ मिक्स करके लगा सकती हैं।

बुढ़ापे में ऐसे रखें अपनी सेहत का ख्याल

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE