Home India City News कालेज जा रही छात्रा कार से अगवा, होटल में रेप

कालेज जा रही छात्रा कार से अगवा, होटल में रेप

0
कालेज जा रही छात्रा कार से अगवा, होटल में रेप
doiwala college girl raped in dehradun
doiwala college girl raped in dehradun
doiwala college girl raped in dehradun

ऋषिकेश। घर से कालेज जा रही छात्रा को शादी का दबाव बनाते हुए कार से अगवा करने वाले युवक के विरूद्ध पुलिस ने आरोपी सहित उसके एक रिश्तेदार के विरूद्ध अगवा तथा दुराचार करने का मामला दर्ज कर लिया है।


डोईवाला पुलिस के अनुसार विगत 25 नवम्बर 2014 को छात्रा घर से कालेज जा रही थी कि रास्ते में एक कार में आये नईम अहमद निवासी हस्सूवाला ने उसे रास्ते में रोका और अपने रिश्तेदार नईम से उसकी शादी कराने की बात कही। जिसपर छात्रा के इंकार किये जाने पर नईम भड़क उठा और उसने जबरन कार में खेंच कर डाल लिया।

नईम छात्रा को देहरादून स्थित एक होटल में ले गया जहां उसके साथ जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाये और उसी दिन कार में डालकर डोईवाला क्षेत्र में सुनसान जगह पर छोड़ दिया। और कहा कि शादी के लिए वह अब उसके परिजनो से बात करेगा।


पुलिस ने बताया कि उक्त घटना के बाद छात्रा इतनी डर गई थी कि उसने अपने परिजनांे को भी उक्त घटना के बारे में कुछ नहीं बताया। जिसकी तबियत बिगड़ने पर मामले का खुलासा हुआ।

पीड़ित छात्रा की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने बलात्कार अपहरण जान से मारने की धमकी व गाली गलौच आदि सम्बन्धी धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच प्रारम्भ कर दी है। पुलिस ने बताया कि उक्त मामले में हालांकि अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here