Home Entertainment Bollywood मुझे नहीं लगता मैं कभी आत्मकथा लिख पाउंगा : सलमान खान

मुझे नहीं लगता मैं कभी आत्मकथा लिख पाउंगा : सलमान खान

0
मुझे नहीं लगता मैं कभी आत्मकथा लिख पाउंगा : सलमान खान
don't think I will be able to write an autobiography : Salman Khan
don't think I will be able to write an autobiography : Salman Khan
don’t think I will be able to write an autobiography : Salman Khan

मुंबई। हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान ने कहा कि उनके पास आत्मकथा लिखने का साहस नहीं है।

सलमान ने गुजरे जमाने की अभिनेत्री आशा पारेख की आत्मकथा ‘द हिट गर्ल’ के विमोचन के मौके पर यह कहा। वह समारोह में विशेष अतिथि थे।

उन्होंने कहा कि मैं यहां समारोह होने के योग्य नहीं हूं। मुझे पसीने आ रहे हैं, मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या कहूं। आत्मकथा लिखना सबसे बहादुरी का काम है, मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी में कभी भी ऐसा कर पाउंगा।

51 साल के अभिनेता ने किताब की प्रस्तावना लिखी है। आशा ने किताब प्रसिद्ध फिल्म समीक्षक खालिद मोहम्मद के साथ मिलकर लिखी है।

आशा ने किताब की प्रस्तावना लिखने के लिए सलमान का आभार जताते हुए कहा कि मैं सलमान की जितनी भी तारीफ करूं, कम है जिन्हें मैंने एक प्यारे बच्चे के तौर पर देखा है और वह एक सुपरस्टार हैं एवं ‘बीइंग ह्यूमन’ सलमान का एक संगठन के लिए समर्पित इंसान हैं। प्रस्तावना लिखने और विमोचन के लिए आने की खातिर शुक्रिया।

समारोह में कई जानी मानी हस्तियां शामिल हुईं जिनमें सलीम खान, धमेंद्र, जितेंद्र, वहीदा रहमान, हेलेन, अल्वीरा खान, नीला देवी स्व. शम्मी कपूर की पत्नी, जैकी श्रॉफ, अरूणा ईरानी और इमरान खान शामिल थे। ओम बुक्स इंटरनेशनल ने किताब का प्रकाशन किया है।

यह भी पढें

हॉलीवुड की हॉट न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
बॉलीवुड की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें