Home Gujarat Ahmedabad नवसारी : आदिवासियों के घरों में जा घुसा बेकाबू हुआ कंटेनर

नवसारी : आदिवासियों के घरों में जा घुसा बेकाबू हुआ कंटेनर

0
नवसारी : आदिवासियों के घरों में जा घुसा बेकाबू हुआ कंटेनर
driver lost control on Speeding container hits houses in Navsari
driver lost control on Speeding container hits houses in Navsari
driver lost control on Speeding container hits houses in Navsari

नवसारी। नवसारी-गणदेवी मार्ग पर शुक्रवार अलसुबह एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने स्टीयरिंग से काबू खोया और ट्रक अडदा गांव समीप रास्ते से नीचे उतर कर आदिवासियों के घरों में जा घुसा। हादसे में कोई जन हानी नहीं हुई, पर एक युवक के हाथों में गंभीर चोटें आई।

वहीं चारों परिवारों को अंदाजतन 2 लाख रुपए का नुकसान होने का अनुमान लगाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने राजमार्ग पर ट्रेफिक व्यवस्था संभाली। मामले में शाम तक पुलिस शिकायत नहीं हुई थी।

नवसारी-गणदेवी राज्य राजमार्ग से शुक्रवार अलसुबह हाई-वे का पथकर बचाने के चक्कर में हरियाणा पासींग का एक कंटेनर पास हो रहा था। उसी दौरान नवसारी तहसली के अडदा गांव समीप ट्रक चालक ने स्टीयरिंग से काबू खो​ दिया और कंटेनर  सड़क फलिया के पांच हलपति परिवारों के घरों में जा घुसा।

अलसुबह गहरी नींद में सोए आदिवासी धमाके के साथ घरों की दिवारों से टकराए ट्रक को देख डर के मारे अपने घरों में ही बचने का प्रयास करते रहे। उधर ट्रक घरों से टकराने से घर की नींव से लेकर पतरें भी टूट गए थे। एक पतरा विजय हलपति पर गिरा जिसे उसने अपने हाथों से रोक लिया, जिससे उसके हाथों में गहरी चोंटे आई। घायल विजय को तत्काल नवसारी सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके हाथों में तीन टांके लगाए गए।

उधर ट्रक घरों में घुसते हुए मवेशियों के तबेले के करीब जाकर रुक गया। जिसके कारण तबेले में मौजूद मवेशियों की भी जान बची। घटना की आवाज सुन कर मौके पर जमा हुए ग्रामीणों ने ट्रक चालक व क्लीनर को पकड लिया और ग्राय पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को चालक व क्लीनर को सोंप, आदिवासियों ने घटना की शिकायत की।

उधर घटना की सूचना मिलते ही नवसारी जिला पुलिस अधिक्षक एम. एस. भराडा भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का निरीक्षण किया। पुलिस ने मौके पर ट्रेफिक व्यवस्था संभाली और ट्रक को बहार निकालने के प्रयास किए। मामले में घटना के 12 घंटे बाद भी ग्राम पुलिस थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई थी।