Home Business Auto Mobile DUCATI की दो सुपर स्पोर्ट्स बाइक्स 22 सितंबर को होगी लांच

DUCATI की दो सुपर स्पोर्ट्स बाइक्स 22 सितंबर को होगी लांच

0
DUCATI की दो सुपर स्पोर्ट्स बाइक्स 22 सितंबर को होगी लांच
DUCATI two super sports bikes launch on September 22

DUCATI two super sports bikes launch on September 22

सबगुरु न्यूज़: दुनिया की सबसे आकर्षक बाइक बनाने वाली कंपनी ducati बहुत जल्द भारत में अपनी सुपर स्पोर्ट्स बाइक को लांच करने जा रही है। 22 सितंबर को कंपनी द्वारा दो सुपर स्पोर्ट्स बाइक्स लांच किए जा रहे है। इस नए मॉडल के लिए कंपनी ने पहले ही बुकिंग शुरु कर दी है, जिसकी डिलीवरी लांचिंग के बाद से की जाएगी।

VIDEO: शराब पीकर लड़की ने कि पुलिस से की हाथा पाई

दोनों ही मॉडल के बाइक्स इंडियन मार्केट में धूम मचा सकते है, क्योंकि इसे त्योहारों के मौसम में लांच किया जा रहा है औऱ दूसरी बात इंडिया में बाइक लवर्स की कोई कमी नहीं है, हांला कि कंपनी द्वारा इस संबंध में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

VIDEO: ऐसी फिल्में जो बनने के बाद भी रिलीज़ ही नहीं हुई जाने इस वीडियो में…

डुकाती के कीमत की बात करें तो इस मॉडल की शुरुआती प्राइस 11.5 लाख के आंकी जा रही है। जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है, यह एक रिलैक्स्ड पॉस्चर के साथ सुपरबाइक है, तो कीमत तो बनती ही है। इस सुपर स्पोर्ट्स बाइक को पहली बार 2016 के एक्मा मोटरसाइकिल शो में पेश किया जा चुका है।

VIDEO: अमिताभ ने घुमा ली निगाहें इस अभिनेत्री की ड्रेस को देख़ कर..

डुकाती 959 पैनीगेल एक फोक्स्ड मशीन है, जिसमें हाइपरमोटार्ड939 मोटार्ड टाइप स्ट्रीट नेकेड बाइक के फीचर है। स्ट्रीट फ्रेंडली यह बाइक डुकाती की प्रॉपर स्पोर्ट्स टुअरर बाइक होगी। खबरों के अनुसार, यह पैनिगेल सीरीज की बाइक से मिलती-जुलती है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE