Home Business HONOR का यह स्मार्टफोन हुआ लांच जाने इसकी खासियत

HONOR का यह स्मार्टफोन हुआ लांच जाने इसकी खासियत

0
HONOR का यह स्मार्टफोन हुआ लांच जाने इसकी खासियत
HONOR V9 PLAY

HONOR V9 PLAY

सबगुरु न्यूज़: Huawei के स्वामित्व वाले Honor ने अपने स्मार्टफोन V9 Play को लांच कर दिया है। कंपनी ने अभी यह फोन ग्लोबल स्तर पर लांच नही किया है। यह फोन अभी चीन बाजार में ही लांच किया गया है। यह फोन चीने में 12 सितंबर से आसानी से खरीदा जा सकेगा।

VIDEO: ये है दुनिया क़े सबसे बेहतरीन और सबसे महंगे मोबाइल…

कंपने ने इस फोन को दो वैरिएंट मे बाजार में पेश किया है। एक फोन 3 जीबी रैम और दूसरा फोन 4 जीबी रैम में पेश किया गया है। ऐसे में 3 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत CNY 999 (लगभग 9,800 रूपये) रखी गई है। वहीं 4 जीबी रैम वाले वैरिएंट की कीमत CNY 1,999(लगभग 11,700) रूपये रखी गयी है।

VIDEO: स्कूल से आ रही लड़की का रेप किया चार लड़को ने

फोन के फीचर्स की बात करे तो इसमें रियर में LED फ्लैश सपोर्ट, PDAF और f/2।0 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए f/2।2 अपर्चर के साथ8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है|

VIDEO: फेसबुक पर ऐसी अश्लील पिक्चर से करता था ब्लैकमेल

कंपनी की तरफ से इस फोन में 3GB या 4GB रैम और Mali T860 GPU के साथ MediaTek MT6750 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसका इंटरनल स्टोरेज 32GB का है, जिसे कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE