Home UP Firozabad फैजाबाद में सपा प्रत्याशी की कार पर हमला, भाजपा कार्यकर्ताओं पर आरोप

फैजाबाद में सपा प्रत्याशी की कार पर हमला, भाजपा कार्यकर्ताओं पर आरोप

0
फैजाबाद में सपा प्रत्याशी की कार पर हमला, भाजपा कार्यकर्ताओं पर आरोप
up elections 2017 : Faizabad SP candidate attacked, BJP Workers Held
up elections 2017 : Faizabad SP candidate attacked,  BJP Workers Held
up elections 2017 : Faizabad SP candidate attacked, BJP Workers Held

लखनऊ। चुनाव के पांचवें चरण की शुरुआत हुई नहीं कि रविवार की रात्रि करीब 2ः30 बजे सपा प्रत्याशी कैबिनेट मंत्री की गाड़ी पर हमला हो गया।

मंत्री ने भाजपा प्रत्याशी पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। जिसकी जांच एसपी स्तर के अधिकारी कर रहे हैं। गौरतलब है कि विधानसभा के पांचवें चरण रविवार को हो रहा है। वहीं अपने मतदाताओं को रिझाने का काम देररात्रि तक चला।

इस बीच विवाद का भी मामला सामने आया है। समाजवादी पार्टी (सपा) कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद की गाड़ी पर देररात्रि हमला हो गया। जिस समय यह हमला हुआ उस दौरान मंत्री गाड़ी में थे। आरोप है कि इस हमले में मंत्री समेत उनके समर्थक भी चोटिल हुए हैं।

मामले की जानकारी एसपी समेत कई प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी गोरखनाथ के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है। दोनों प्रत्याशी मिल्कीपुर से चुनाव लड़ रहे है। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि इनायतनगर जाने के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है।

वहीं, इस मामले को लेकर एसपी ने खुद जांच की बात कही है। उनसे पूछा गया तो वह कह रहे है कि मामले की जांच की जा रही है दोनों पक्षों की ओर से मिली तहरीर के आधार विवेचना हो रही है।