Home Rajasthan पंचायत आम चुनाव : निर्वाचक नामावलियों का प्रारूप प्रकाशन 29 को

पंचायत आम चुनाव : निर्वाचक नामावलियों का प्रारूप प्रकाशन 29 को

0

panchayat raj

सिरोही 28 नवम्बर। पंचायत आम चुनाव हेतु संचालित मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान के अन्तर्गत सिरोही पंचायत समिति क्षेत्र की मतदाता सूचियों का प्रारूप कल 29 नवम्बर को प्रकाशित किया जायेगा।
निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी एवं एसडीएम ओम प्रकाश विश्नोई ने बताया कि कल से 8 दिसम्बर तक एक जनवरी 2015 के संदर्भ में 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले युवक-युवती मतदाता सूचियों में नाम जुड़वाने के लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकेंगे। 30 नवम्बर, 6 व 7 दिसम्बर को विशेष अभियान दिवस पर बीएलओ प्रत्येक मतदान केन्द्र पर प्रात: 9 से सायंकाल 5 बजे तक मौजूद रहकर निर्वाचक नामावलियों को पढक़र सुनायेंगे और नाम जोडऩे संशोधन आदि के लिए आवेदन प्राप्त करेंगे। इस दौरान प्राप्त दावे व आपत्तियों का निस्तारण 10 दिसम्बर को तहसील कार्यालय में किया जायेगा।
श्री विश्नोई ने बताया कि ऐसी ग्राम पंचायत, पंचायत समिति व जिला परिषद के वार्डों के पुनर्गठन, पुनर्सिमांकन के संबंध में माननीय उच्च न्यायालय द्वारा स्थगन आदेश दिया हुआ है, उनकी मतदाता सूचियों का प्रारूप प्रकाशन बाद में करवाया जायेगा। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आदेश की अनुपालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं।
सांसद श्री देवजी एम. पटेल का कल सिरोही में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here