Home Rajasthan Jaipur निकाय प्रमुखों से मिली मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे

निकाय प्रमुखों से मिली मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे

0
chief minister vasundhra raje meeting with local body heads..
chief minister vasundhra raje meeting with local body heads..

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को राज्य के विभिन्न निकायों से चुने गए निकाय प्रमुखों से भेंट की ।
मुख्यमंत्री निवास पर बीकानेर नगर निगम के नवनिर्वाचित महापौर नारायण चैपड़ा से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि रैन बसेरों के सुव्यवस्थित संचालन को प्राथमिकता दें। साथ ही सूरसागर तथा गंगाशहर के तालाब के प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाते हुए स्वच्छता और सौन्दर्यीकरण पर योजनाबद्ध काम करें। विधायक विश्वनाथ मेघवाल, अनिल शुक्ला व सुमित गोदारा भी मौजूद थे।
इसी तरह सहकारिता राज्य मंत्री अजयसिंह किलक के साथ मकराना नगर परिषद के नवनिर्वाचित उप सभापति हाजी अब्दुल समद ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने नगर परिषद के पार्षदों से भी परिचय लिया तथा उन्हें बधाई देते हुए जन सेवा के कार्याें में जुटने को कहा। उनके साथ बड़ी संख्या में मकराना के नागरिक भी उपस्थित थे।
इधर, एआरजी गु्रप के चेयरमैन श्री आत्माराम गुप्ता ने मुख्यमंत्री सहायता कोष के नाम एक लाख 25 हजार रुपये का चैक भेंट किया। गुप्ता ने बताया कि एआरजी गु्रप के कर्मचारियों के एक दिन के वेतन की यह राशि रैन बसेरों में रात्रि गुजारने वाले गरीबों को कम्बल उपलब्ध कराने के लिए एकत्रित की गई है। जनसेवा के उद्देश्य से यह एक प्रयास है। सीकर जिले के अजीतगढ़ कस्बे के प्रगतिशील किसान श्री जगदीश पारीक ने मुलाकात कर जुड़वा गोभी का फूल दिखाया।