Home Entertainment एल्विस प्रेस्ली के तलाकनामे की नीलामी होगी

एल्विस प्रेस्ली के तलाकनामे की नीलामी होगी

0
एल्विस प्रेस्ली के तलाकनामे की नीलामी होगी
Elvis Presley's divorce papers are up for auction
Elvis Presley's divorce papers are up for auction
Elvis Presley’s divorce papers are up for auction

लंदन। अमरीकी गायक एल्विस प्रेस्ली और उनकी पत्नी प्रिस्किला प्रेस्ली के तलाकनामे की नीलामी की जाएगी। यह दस्तावेज 15 अगस्त, 1972 का है।

फॉक्स न्यूज के मुताबिक नीलामीकर्ता हेनरी और एंड्रयू एल्ड्रिज ने इन दस्तावेजों को इतिहास का बेहतरीन नमूना बताया है, जो शनिवार से ब्रिटेन में उपलब्ध होगा।

एल्ड्रिज ने फॉक्स न्यूज को बताया कि इन 12 पृष्ठों में विस्तार से बताया गया है और यह लोगों को दोनों पक्षों की जानकारियों को जानने का मौका मिलेगा।

इन दस्तावेज में कहा गया है कि यह जोड़ा अधिक कानूनी लागतों और भावुक तनाव से बचने के लिए दस्तावेज के जरिए अपनी संपत्ति का बंटवारा करने पर सहमत हुआ था।

इस पूर्व जोड़े ने नेवादा के लास वेगास में एक मई 1967 में शादी की थी। दुर्भाग्यपूर्ण स्थितियों और मतभेदों की वजह से दोनों ने अलग-अलग रहने का फैसला किया और 23 फरवरी, 1972 में दोनों ने शादी को तोड़ने की इच्छा जताई।

तलाकनामे पर एल्विस और प्रिस्किला दोनों के हस्ताक्षर हैं। एल्विस ने तलाक के नाम पर प्रिस्किला को लोकप्रिय 1971 की मर्सिडीज बेंज, उनकी 1969 कैडिलक एल्डोराडो, 1971 हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल सहित कई चीजें दी थीं। जब इस जोड़े की शादी हुई थी, एल्विस 32 और प्रिस्किला 21 वर्ष की थीं।