Home India City News जो बीच बजरिया तूने मेरी पकड़ी वैंया तो सबसे….

जो बीच बजरिया तूने मेरी पकड़ी वैंया तो सबसे….

0
जो बीच बजरिया तूने मेरी पकड़ी वैंया तो सबसे….

eve teasing with woman on road in jhansiझांसी। जो बीच बजरिया तूने मेरी पकड़ी वैंया तो सबसे….आज के समय में फिल्म इन्डस्ट्री में इस गाने ने खास जगह लोगों के दिल और दिमाग में बना रखी थी।

इसी गाने की तर्ज पर एक हादसा जब हुआ, जब डयूटी से घर जा रही रिश्ते की साली को जब जीजा ने बीच सड़क पर छेड़ना चाहा, तो साली रूष्ट हो गयी, और जब बीच सड़क पर इस छेड़छाड़ का विरोध किया तो जीजा को भी अपनी इन्सल्ट महसूस हुई। जीजा भड़क गया, और गाली गलौज करते हुए साली के साथ मारपीट कर दी। इसकी शिकायत परिजनों के साथ मिलकर आज पुलिस से की। पुलिस ने सूचना पाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सदर बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भट्टागांव निवासी एक युवती की बहन की ससुराल प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ग्राम हंसारी में है। उसका जीजा इस युवती पर बुरी नजर रखता है और जब भी मौका मिलता है, वह छेड़छाड़ करने से बाज नहीं आता। इस संबंध में युवती ने कई बार अपने परिजनों व दीदी की ससुराल वालों को भी बताया, मगर जीजा की हरकतों में कोई सुधार नहीं हुआ।

युवती झांसी में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। बीते रोज शाम को वह अपनी ड्यूटी पूरी करके अपने घर भट्टागांव जा रही थी। अभी वह कचहरी चैराहे पर टैक्सी का इंतजार कर ही रही थी, तभी उसका जीजा वहां आ गया। उसने अपनी साली से अभद्रता व अश्लीलता करते हुए छेडखानी करनी शुरू कर दी।

युवती ने इसका विरोध किया तो जीजा को बुरा लगा और उसने गाली-गलौज करते हुए साली की बीच सडक पर मारपीट कर दी। बाद में उसे धमकाते हुए वहां से भाग गया। बीच सडक पर हुए इस हंगामे को देखकर लोग एकत्रित हो गए। पीडि़त युवती ने आज परिजनों के साथ मिलकर घटना की सूचना नवाबाद थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने हंसारी निवासी जीजा राजू के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।