Home Headlines 116 ईवीएम का रेंडमाईजेशन, आवंटन कार्यवाही शुरू

116 ईवीएम का रेंडमाईजेशन, आवंटन कार्यवाही शुरू

0
सिरोही एन आई सी में माउस क्लिक करके ईवीएम का रेन्देमिसतिओन करके चौहान
सिरोही एन आई सी में माउस क्लिक करके ईवीएम का रेन्देमिसतिओन करके चौहान

सिरोही । सिरोही, शिवंगज, पिंडवाड़ा व मा.आबू के नगर निकाय चुनाव कार्य में प्रयुक्त की जाने वाली 116 ईवीएम का रेंडमाईजेशन बुधवार को कलेक्ट्रेट में एनआईसी के वीडियो कॉन्फ्र्रेसिंग रूम में ईवीएम प्रकोष्ठ के प्रभारी एवं कोषाधिकारी एम.एल.चौहान ने माउस क्लिक करके किया।  इसके साथ ही उक्त निकाय क्षेत्र में मतदान प्रक्रिया प्रशिक्षण एवं आरक्षित की जाने वाली ईवीएम आवंटन की कार्यवाही शुरू हो गई। इस अवसर पर चुनाव प्रकोष्ठ के इंचार्ज मौजूद थे।…

मतदान दलों को प्रशिक्षण 10 नवम्बर से

सिरोही, शिवगंज, पिंडवाड़ा एवं मा. आबू नगर निकाय क्षेत्र के लिये नियुक्त मतदान दलों को संबंधित निकाय क्षेत्र में ही निर्धारित स्थल पर दिये प्रशिक्षण जायेंगे।  जिला निर्वाचन अधिकारी वी.सरवन कुमार ने बताया कि प्रथम प्रशिक्षण 10, द्वितीय 16 नवम्बर को सवेरे 11 बजे से और तृतीय प्रशिक्षण मतदान दलों की रवानगी दिवस 21 नवम्बर को  सवेरे 9 बजे से दिया जायेगा। प्रथम प्रशिक्षण में पीठासीन एवं प्रथम मतदान अधिकारी, द्वितीय में पीठासीन एवं मतदान अधिकारी तृतीय भाग लेंगे जबकि अंतिम प्रशिक्षण में मतदान दल में नियुक्त सभी अधिकारी, कार्मिक भाग लेंगे।

सिरोही नगरपरिषद क्षेत्र के लिये नियुक्त मतदान दलों को राजकीय उ.मा.विद्यालय नवीन भवन में, शिवगंज नगरपालिका के लिये मातृ श्री पूरी बाई भूरमल जैन राजकीय महाविद्यालय तथा पिंडवाड़ा के मतदान दलों को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रशिक्षण देकर मतदान दलों की रवानगी की जायेगी। माउंट आबू निकाय के मतदान दलों को प्रथम व द्वितीय प्रशिक्षण तहसील कार्यालय में दिये जायेंगे। यहां के मतदान दलों को राजकीय माध्यमिक विद्यालय परिसर से रवाना किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here