Home Headlines कटारिया की कार्यकर्ताओं को खरी-खरी

कटारिया की कार्यकर्ताओं को खरी-खरी

0
home minister gulabchand katariy addressing booth level workers in sirohi
home minister gulabchand katariy addressing booth level workers in sirohi

सिरोही। सिरोही नगर परिषद क्षेत्र में व्याप्त अनियमितताओं के बीच गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया का भाषण फौरी तौर पर जनता को राहत दे सकता है। कटारिया ने यहां नगर परिषद चुनावों से पूर्व बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कहा कि भ्रष्टाचार चाहे हम करें या कांग्रेस करे कहलाएंगे भ्रष्ट ही और ऐसे लोगों के लिए जनता के मन में कोई संवेदना नही होती।…
उन्होंने कहा कि यदि जीत कर आने वाले जनप्रतिनिधि जनता और कार्यकर्ताओं के बीच अच्छे और ईमानदार आचरण की मिसाल पेश नहीं करते हैं तो फिर जीत की रहा मुश्किल हो सकती है। उन्होंने कहा कि नगर परिषद और पंचायतें कांग्रेस के भ्रष्टाचार की जडे हैं, यहां से कांग्रेस को उखाड फेंकने से प्रधानमंत्री का कांग्रेस मुक्त भारत का सपना साकार होगा। उन्होंने कहा कि जनता के बीच सालों काम करने वाले कार्यकर्ता के प्रति ही जनता के मन में विश्वास होता है यही विश्वास जीत दिलाता है।

इससे पहले सांसद देवजी पटेल, गोपालन राज्यमंत्री ओटाराम देवासी, पिण्डवाडा आबू विधायक समाराम गरासिया, जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी, नगर परिषद चुनाव प्रभारी नारायणसिंह देवल, आदि ने भी बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान पूर्व अध्यक्ष नारायण पुरोहित, लोकेश खण्डेलवाल, सुरेश कोठारी, जालमगिरी, बाबूलाल सगरवंशी, सुनील व्यास, छोटेलाल चोरसिया, विरेन्द्रसिंह, हेमंत  पुरोहित, अशोक पुरोहित, सुरेश सगरवंशी आदि सिरोही, शिवगंज, पिण्डवाडा, माउंट आबू के बूथ लेवल कार्यकर्ता तथा दावेदार मौजूद थे.

6.11.2

कार्यक्रम में ही अच्छे दिनों का अहसास
कार्यक्रम के दौरान ही डिस्कॉम ने अच्छ दिनों का अहसास करवा दिया। शाम करीब पांच बजे सम्मेलन के दौरान भाषण चल रहा था, इतने में ही बिजली कट गई। इस पर वहां मौजूद नेता ताबड़तोड़ डिस्कॉम अधिकारियों को फोन घुमाने लगे। लोग पसीना पोंछते भी दिखे। करीब बीस मिनट बाद लाइट आई तो फिर राहत महसूस हुई। वैसे सिरोही शहर में दीवाली से पहले से ही ट्रिपिंग की यह समस्या बरकरार है और सवेरे से लेकर शाम तक प्रतिदिन तीन से पांच बार बिजली गुल होना आम हो चुका है। वैसे कार्यक्रम के बाद डिस्कॉम के एईएन आईडी चारण सांसद देवजी पटेल और गोपालन राज्यमंत्री ओटाराम देवासी के सामने अपनी पुरानी मुलाकातों का हवाला देते दिखे।

sab-4

भ्रष्टाचार के भाषण के बीच भ्रष्टाचार की शिकायत
कटारिया के कांग्रेस के भ्रष्टाचार के भाषण के पहले भाजपा आईटी सेल के जिलाध्यक्ष रोहित खत्री ने सिरोही नगर परिषद क्षेत्र में भाजपा के राज में हो रहे भ्रष्टाचार की शिकायत गृहमंत्री से की। इन लोगों ने बताया कि सिरोही नगर परिषद में जनता के करोड़ो रूपए अनावश्यक वस्तुएं खरीदकर बर्बाद किए जा रहे हैँ। इन्होंने आरोप लगाया कि सीसीटीवी कैमरा, हाईमास्ट लाईट, ब्लिंकर समेत कई सामान नियमविरूद्ध खरीदकर नगर परिषद आयुक्त लालसिंह राणावत जनता के धन को पानी की तरह बहा रहे हैँ।  इन्होंने बताया पूर्व में नगर परिषद में अनियमितत तरीके से हुई खरीद के बारे में भी कटारिया को बताया। इस ज्ञापन के साथ नगर परिषद के कई पार्षदों के हस्ताक्षरयुक्त एक ज्ञापन भी सौंपा जिसमें बताया गया था कि नगर परिषद की १० अक्टूबर को हुई बैठक में सीसीटीवी कैमरा खरीदने का कोई प्रस्ताव नहीं लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here