Home Rajasthan Jodhpur शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो फेसबुक फ्रेंड ने की तेजाब फेंकने की कोशिश

शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो फेसबुक फ्रेंड ने की तेजाब फेंकने की कोशिश

0
शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो फेसबुक फ्रेंड ने की तेजाब फेंकने की कोशिश

acidds.jpgजोधपुर। सोशल मीडिया पर एक युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करना फलोदी की एक लडक़ी को बहुत महंगा पड़ा है। इससे उसे बदनामी तो मिली ही, परिवार वालों को भी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है।

पुलिस युवक की दो माह से तलाश कर रही है लेकिन अभी तक वह पकड़ में नहीं आया है। फलोदी पुलिस ने बताया कि युवक राज्य से बाहर चला गया है। पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर युवक का सुराग पता लगाने की कोशिश कर रही है।

युवती ने गत सात नवंबर को पुलिस थाना में इस संबंध में मुकदमा दर्ज करवाया था। लडक़ी ने पुलिस को बताया कि 8-10 माह पूर्व जितेंद्र ओझा पुत्र दुर्गाप्रसाद निवासी नदी पार फलोदी ने उसकी फेसबुक आईडी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी जिसे उसने स्वीकार कर लिया और उसके बाद चेटिंग करने लगे।

छह माह पूर्व जितेंद्र ओझा ने शादी का प्रस्ताव भेजा जिसे उसने ठुकरा दिया। लडक़ा करीब तीन माह से तालाब के पास खड़े होकर फोटो खींचता है और उसे भेजकर तालाब में कूदकर आत्महत्या करने और कभी जहर पीकर मरने की धमकी देता है।

गत सात नवंबर को शाम को जब वह ऑफिस से घर पहुंची तब वह बाइक पर उसके घर पहुंचा। घर के बाहर खड़े होकर वह जोर जोर से चिल्लाने लगा कि अगर शादी नहीं करेगी तो वह उस पर तेजाब डाल देगा। उसने बाइक से तेजाब की बोतल भी निकाल ली।

चीखते चिल्लाते हुए वह जबरदस्ती उनके घर में घुस आया और उसे पकड़ कर छेडख़ानी करने लगा। शोर शराबा सुनकर गली वाले एकत्रित हो गए जिस पर वह भाग गया। पुलिस ने बताया कि दो दिन पूर्व युवक ने युवती के साथ फ्रेंडशिप के दौरान हुई चेटिंग सोशल मीडिया पर डाली है।

पुलिस इस मामले को भी देख रही है। सीआई मदनसिंह चौहान ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने युवती के धारा 164 में अदालत में बयान दर्ज करवाए हैं। पुलिस युवक के मोबाइल से उसकी लोकेशन ट्रेस कर रही है।