Home Breaking पैतृक संपत्ति के लिए बेटे ने बहन संग मिलकर की मां की हत्या

पैतृक संपत्ति के लिए बेटे ने बहन संग मिलकर की मां की हत्या

0
पैतृक संपत्ति के लिए बेटे ने बहन संग मिलकर की मां की हत्या
son kills mother with help of sister for property in Malda
son kills mother with help of sister for property in Malda
son kills mother with help of sister for property in Malda

मालदा। ओल्ड मालदा थाने के काटाबाड़ी गांव में सोमवार सुबह संपत्ती के लालच में अपनी संतान द्वारा मां की पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपियों के घर पर हमला कर उनकी जमकर पिटाई की। पुलिस ने महिला की बेटी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका आरोपी बेटा एवं दामाद फरार है।

पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त प्रमीला दास (85) के रूप में की गई है। उसका पति काजल दास पेशे से नारायणपुर इलाके में एक कारखाने में रात के समय पहरेदारी का काम करते हैं।

सोमवार सुबह करीब आठ बजे काजल दास अपने घर पर नहीं थे। पड़ोस की एक महिला उसके घर गई तो देखा प्रमीला का शव जमीन पर पड़ा है। खबर फैलते ही आसपास के लोग वहां पहुंचे।

सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया। प्रमील देवी के बड़े भाई यीतेंद दास ने बताया कि उनकी दीदी के नाम पर कई बीघा जमीन, दो लाख रुपए का बैंक अकाउंट व सोने व चांदी के जेवरात हैं। जिसे उनका बेटा, बेटी एवं दामाद हथियाना चाहते थे।

इसका विरोध करने पर वे लोग उसकी दीदी के साथ अक्सर मारपीट किया करते थे। रविवार रात को भी इन लोगों ने उनकी दीदी को बांस, लोहे के रॉड आदि से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि इस घटना को लेकर उसके बेटे-बेटी एवं दामाद के खिलाफ थाने में मामला दायर किया गया है। पड़ोसी विमला दास ने पुलिस को बताया कि प्रमिला का बेटा-बेटी व दामाद संपत्ति हथियाने के लिए अक्सर उसके साथ मारपीट किया करते थे।

कुछ महीने पहले इन लोगों ने पिटाई कर उसकी कमर की हड्डी तोड दी थी। पुलिस अधीक्षक अर्णब घोष ने बताया कि हत्या के सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि शेष आरोपियों की तलाश जारी है।