Home Azab Gazab शादी के कार्ड में छपवाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

शादी के कार्ड में छपवाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

0
शादी के कार्ड में छपवाई मोदी सरकार की उपलब्धियां
fan of modi kathak guru pulkit mishra published names of all modi schemes on his wedding cards

fan of modi kathak guru pulkit mishra published names of all modi schemes on his wedding cards

नई दिल्ली। लोगों के कई तरह के शौक होते हैं। जिसमें से खुद का नाम कमाना भी एक शौक है। कुछ लिए आज कल चर्चा का विषय बने हुए हैं कथक गुरु पुल‌क‌ित म‌िश्र।

पुल‌क‌ित प्रधानमंत्री मोदी की कार्यशैली व उनकी योजनाएं से इतने प्रभाव‌ित हो गए (VIDEO: देखिये बॉलीवुड की DRUNK पार्टी वीडियो हुआ LEAKED) कि जिन्होंने अपनी शादी के कार्ड पर मोदी सरकार की उपल्बधियों को छपवाया है।

शालीमार गार्डन निवासी कथक गुरु पुलकित मिश्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली व देश में चलाई जा रही उनकी योजनाओं से इस कदर प्रभावित हैं (VIDEO: MLA की पत्नी एक्ट्रेस की फोटो हुई वायरल अब लगा यह आरोप) कि अपनी शादी के कार्ड के पृष्ठ भाग पर मोदी सरकार की तकरीबन सारी अहम योजनाओं को छपवा रखा है।

बकौल पुलकित उन्होंने अपने विवाह समारोह में शामिल होने के लिए कई धर्म गुरुओं और जाने-माने राजनेतओं के साथ पीएम मोदी को भी निमंत्रण भेजा है।(VIDEO: लड़की ने लात और चप्पल से आदमी को बुरी तरह मारा) साहिबाबाद के शालीमार गार्डन सी ब्लॉक में रहने वाले रामबहादुर मिश्र के बेटे पुलकित मिश्र दिल्ली-एनसीआर में बच्चों को कथक सिखाते हैं।

पुलकित दिल्ली के यमुना विहार निवासी दीपशिखा से विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं।(VIDEO: जंगल में लड़का और लड़की करते मिले ये शर्मनाक काम) पुलकित ने अपने शादी के कार्ड में प्रधानमंत्री जनधन योजना, आवास योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, मुद्रा योजना, जीवन ज्योति बीमा, सुरक्षा बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, सांसद आदर्श ग्राम योजना, फसल बीमा योजना का उल्लेख किया है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE