Home Business Auto Mobile फेरारी GTC4लूसो टी हुई लांच जाने इसकी कीमत

फेरारी GTC4लूसो टी हुई लांच जाने इसकी कीमत

0
फेरारी GTC4लूसो टी हुई लांच जाने इसकी कीमत
Ferrari GTC4 LUSSO T to go launch its price

Ferrari GTC4 LUSSO T to go launch its price

सबगुरु न्यूज़: फेरारी ने GTC4लूसो T को लॉन्च कर दिया है, इसकी कीमत 4.2 करोड़ रूपए (एक्स-शोरूम) है। फेरारी कारों की रेंज में यह FF की जगह लेगी|

VIDEO: बॉडीबिल्डिंग करने वालो के लिए मोटिवेशन वीडियो

GTC4LUSSO T का डिजायन एफएफ सुपरकार से मिलता-जुलता है, हालांकि पावर के मोर्चे पर यह एफएफ से काफी आगे है। इस में 6.3 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है, जो 689 पीएस की पावर और 697 एनएम का टॉर्क देता है। एफएफ की तुलना में इस में 29 पीएस की ज्यादा पावर और 14 एनएम का ज्यादा टॉर्क मिलता है। यह इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है।

VIDEO: बन्दर ने बच्चे को किया परेशान और खूब मजे लिए

जीटीसी4लूसो की टॉप स्पीड 335 किलोमीटर प्रति घंटा है। 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पाने में इसे 3.4 सेकंड का समय लगता है, इस मामले में यह एफएफ से 0.4 सेकंड तेज है।

VIDEO: चीन ने भारत में फिर भेजा एक नया जुगाड़

जीटीसी4लूसो टी की बात करें तो इस में 3.9 लीटर का वी8 इंजन लगा है, जो 610 पीएस की पावर और 760 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है। इसकी टॉप स्पीड 320 किलोमीटर प्रति घंटा है। 100 की रफ्तार पाने में इसे 3.5 सेकंड का समय लगता है।

VIDEO: होंडा ने निकाली नई स्पोर्ट बाइक HONDA CX01

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE