Home Entertainment 19 जनवरी से पोलैंड में धूम मचाएगी मर्दानी

19 जनवरी से पोलैंड में धूम मचाएगी मर्दानी

0
rani
film mardaani to premiere in poland in 2015

नई दिल्ली। देशभर में जमकर वाहवाही लूटने के बाद रानी मुखर्जी अभिनीत मर्दानी अब अगले महीने पोलैंड की सिनेमा स्क्रीनों पर धूम मचाने के लिए तैयार है। यशराज फिल्म्स ने मंगलवार को बताया कि यशराज फिल्म्स के निर्माता वाली मर्दानी का प्रीमियर 19 जनवरी को पोलैंड में दिखाया जाएगा। वहीं 23 जनवरी से आम दर्शक इसे देख सकेंगे।

शुरूआत में क्रेको, वारशॉ, लोड्ज में प्रदर्शित होने के बाद इसे लुबलिन, ब्रोकलॉ, पोजनान के सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा। यशराज फिल्म के अधिकारियों ने कहा कि पोलैंड में इस फिल्म का रिलीज होना बहुत विशेष्ा है क्योंकि फिल्म के फोटोग्राफी निर्देशक आर्तुर जुरास्की मूलरूप से पोलैंड के ही रहने वाले है।

प्रदीप सरकार के निर्देशन वाली मर्दानी फिल्म अपराध शाखा की वरिष्ठ इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी राय की कहानी है जिसमें शिवानी का किरदार निभाने वाली रानी मुखर्जी बच्चों की तस्करी करने वाले एक गिरोह के पीछे पड़ जाती है। यह गिरोह शिवानी की बेटी के समान एक लड़की को अगवा कर लेता है।

शिवानी अपनी हिम्मत और जज्बे के बल पर इस गिरोह तक पहुंचकर इसका पर्दाफाश करती है। इस फिल्म में रानी के किरदार ने जमकर प्रशंसा बटोरी। इस फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा है और 22 अगस्त को विश्वस्तर पर यह फिल्म रिलीज की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here