Home Headlines जयपुर : रेस्टोरेंट में आग, सामान जलकर खाक

जयपुर : रेस्टोरेंट में आग, सामान जलकर खाक

0
जयपुर : रेस्टोरेंट में आग, सामान जलकर खाक
fire breaks out at restaurant in jaipur
fire breaks out at restaurant in jaipur
fire breaks out at restaurant in jaipur

जयपुर। विधायकपुरी थाना इलाके में सोमवार तड़के एक रेस्टोरेंट में आग लगने से वहां रखा सामान व एक बाइक जल गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के अनुसार थाना इलाके में स्थित मोहन रेस्टोरेंट में तड़के करीब पांच बजे अचानक आग लग गई। आग लगती देख आस-पास के लोगों ने पुलिस व दमकल को फोन किया गया।

सूचना मिलने के बाद दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। आगजनी में रखे टेबल-कुर्सी समेत अन्य सामान जल कर राख हो गए।

तीन लाख के जेवरात सहित नकदी ले भागे चोर

शहर के महेश नगर इलाके में रविवार देर रात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया और लाखों रुपए के जेवरात समेत हजारों रुपए ले गए। घटना के दौरान पीडि़त परिवार अपने किसी रिश्तेदार के यहां गया हुआ था। घटना का पता सोमवार सुबह लौटेने पर चला।

पुलिस के अनुसार करतारपुरा स्थित सैनी कॉलोनी की रहने वाली शान्ति देवी ने मामला दर्ज करवाया कि रविवार को अजमेर रोड स्थित ठिकरियां गांव में अपने किसी रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम होने के कारण परिवार के सभी लोग वहां चले गए।

सोमवार तड़के करीब पांच बजे घर लौटे तो देखा कि मकान के सभी कमरों के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था और आलमारी में रखे तीन लाख के जेवरात सहित 50 हजार रुपए की गायब मिली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए और जांच में जुट गई।