Home Gujarat Ahmedabad वापी : एटीएम में आग, साढ़े छह लाख रुपए राख

वापी : एटीएम में आग, साढ़े छह लाख रुपए राख

0
atm fire
fire broke out in ATM booths at GIDC area in vapi

वापी। वापी स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा के बाहर लगे एटीएम में सोमवार तड़के आग लग गई। हादसे में एटीएम में रखे करीब साढ़े छह लाख रुपए राख हो गए। आग से बैंक को करीब १५ लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है।

हाइवे के पास स्थित बैंक की शाखा के बाहर एटीएम सेन्टर में दो मशीनें हैं। इनमें एक मशीन कुछ दिन से खराब पड़ी थी। यहां बैंक ने सुरक्षा गार्ड की तैनानी नहीं की है। तड़के करीब पौने पांच बजे अचानक एटीएम सेन्टर में आग लग गई।

रात में सुरक्षा गार्ड नही  होने के कारण शुरुआत में ही आग लगने की जानकारी नहीं मिली। जब तक लपटें बाहर तक पहुंचती आग बेकाबू हो चुकी थी। पड़ोस की बिल्डिंग के वॉचमैन ने सबसे पहले आग देखी और बिल्डिंग के प्रमुख को जानकारी दी।

प्रमुख ने इसकी सूचना दमकलकर्मी व पुलिस को दी। दमकलकर्मियों के पहुंचने से पहले एटीएम जलकर खाक हो चुका था। इस आग में एटीएम में रखे करीब साढ़े छह लाख रुपए भी राख हो गए। एटीएम के समीप स्थित मोबाइल का शोरूम भी आग की चपेट में आ गया और शीशे व अन्य सामान खराब हो गया।

करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। बैंक मैनेजर पवन शर्मा ने बताया कि अभी नुकसान का आकलन किया जा रहा है और यह आंकड़ा करीब १५ लाख रुपए तक जा सकता है। बताया जा रहा है कि मोबाइल शोरूम को भी बड़ा नुकसान हुआ है।