Home Rajasthan Alwar अलवर में पांच हत्याओं का राजफाश, पत्‍नी ने कराई प्रेमी से हत्या

अलवर में पांच हत्याओं का राजफाश, पत्‍नी ने कराई प्रेमी से हत्या

0
अलवर में पांच हत्याओं का राजफाश, पत्‍नी ने कराई प्रेमी से हत्या

अलवर। अलवर में बीते सप्ताह तीन अक्टूबर की रात एक ही परिवार के परिवार के 5 लोगों की हत्या का राजफाश हो गया। मृतक बनवारीलाल शर्मा की पत्नी ने ही हत्याकांड की साजिश रची। प्रेमी के फेर में पत्नी ने पति, बच्चों और देवर के बच्चों को मरवा डाला। पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी और दो अन्य लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

बतादें कि अलवर के शिवाजी पार्क में 3 अक्टूबर की रात एक कमरे में सो रहे पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। इनमें बनवारीलाल शर्मा, उसके बेटे अमन, हैप्पी, अज्जु और बनवारी के भाई मुकेश का बेटा निक्की मृत अवस्था में मिले, सभी की हत्या चाकू से गला रेत कर की गई थी। हत्यारे आसानी से घर में प्रवेश कर गए और हत्याओं के दौरान भी कोई प्रतिरोध सामने नहीं आया। इससे पुलिस को घर वालों पर शक हुआ और माना गया कि मृतकों को सोने से पहले कोई नशीला पदार्थ खिलाया गया है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी देखे तो घर से बाहर दो-तीन लोग निकलते देखे गए और घर से कुछ दूरी पर यही लोग अपने हाथ-पैर भी धोते दिखे।

इस मामले में पुलिस को मृतक की पत्नी संतोष पर शुरू से शक था। अलवर पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि साजिश रचने वाली मृतक की पत्नी संतोषष ताईक्वांडो की खिलाड़ी है। खेल प्रशिक्षण के दौरान वह हनुमान प्रसाद के संपर्क में आई और दोनों के बीच अनैतिक संबंध हो गए। इसका बात का पता संतोष के पति और उसके बड़े बेटे को भी चल गया था। घर में झगड़े होने लगे तो संतोष और हनुमान ने इन्हें रास्ते से हटाने की साजिश रची।

इसी के तहत घटना वाली रात संतोष ने पति और बच्चों को नशीला पदार्थ खिलाकर सुला दिया और घर की कुंडी खुली छोड़ दी। रात में हनुमान अन्य दो लोगों कपिल व दीपक के साथ आया और हत्याकांड को अंजाम देकर उदयपुर रवाना हो गया। पुलिस ने पत्नी संतोष से पूछताछ और अन्य साक्ष्यों के आधार पर जांच की और आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।