Home Bihar बिहार के सीवान में सड़क दुर्घटना, पांच लोगों की मौत

बिहार के सीवान में सड़क दुर्घटना, पांच लोगों की मौत

0
बिहार के सीवान में सड़क दुर्घटना, पांच लोगों की मौत
five people killed in road accident at Siwan in patna
five people killed in road accident at Siwan in patna
five people killed in road accident at Siwan in patna

सीवान। सीवान के चैनपुर ओपी थानाक्षेत्र के छितौली गांव के समीप स्थित सड़क निमार्ण कंपनी सीएनसी के गेट के सामने सिसवन सीवान एनएच 89 मुख्य मार्ग पर मंगलवार की अलसुबह 3:00 बजे बडा सडक हादसा घ​टित हो गया।

रात को बारात से लौट रही एक तेज रफ़्तार बोलेरो दुर्घटना-ग्रस्त हो गई जिससे बोलेरो में सवार एक ही परिवार के 3 व्यक्तियों क्रमशः जवाहिर शर्मा, निगम शर्मा, चंदन शर्मा की मौके पर मौत हो गई जबकि 2 व्यक्तियों क्रमशः परमेश्वर शर्मा व करण शर्मा ने ईलाज के लिए पटना ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

बोलेरो में सवार अन्य 2 क्रमशः संजय शर्मा व मंटू भगत की हालात नाजुक है व उनका ईलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है। जबकि बोलेरो में सवार अन्य को हल्की-फुलकी चोटे आई है जिनका ईलाज सिसवन रेफरल हॉस्पिटल में चल रहा है ।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की जीरादेई थाना के करहनू गांव निवासी शशिभूषण शर्मा के यहा से बरात छ्परा के ताजपुर फूलवरीया गांव गई थी। बारात लौटानी के क्रम में बारात की एक बोलेरो BR29R/9626 दुर्घटना ग्रस्त हो गई जिससे बोलेरो में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा अन्य 4 गंभीर रूप से जख्मी व्यक्तियो में 2 ने पटना ले जाते समय रास्ते मेंदम तोड दिया।

2 अन्य घायलों की हालात नाजुक है और उनका इलाज पीएमसीएच पटना में चल रहा है। अन्य घायल व्यक्ति इस ह्रदयविदारक घटने को देख सदमें में है व कुछ भी बताने की स्थिति में नही है। दुर्घटना सड़क निर्माण कंपनी के समीप मुख्य मार्ग पर हुई, लेकिन क्षतिग्रस्त बोलेरो व शव घटना स्थल से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर सूनसान खेत में खून से सनी मिली।

जिससे पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई व इस दर्दनाक घटना को ले स्थानीय ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर ओपी थानाध्यक्ष रविन्द्र पाल दल बल के साथ पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर सीवान पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घायल व मृत व्यक्तियों के परिजन शम्भू शर्मा ने ओपी थाना चैनपुर में लिखित आवेदन देकर सड़क निमार्ण कंपनी पर आरोप लगते हुए कहा की बारात वापसी के क्रम में बोलेरो को सड़क निर्माण कंपनी के अनियंत्रित डम्फर गाडी ने टक्कर मारी है और साक्ष्य छुपाने के लिए शव और बेलोरो को खेतों में फेक दिया।

वही ओपी पुलीस ने मामले को संज्ञान में लेकर एफआईआर दर्ज कर छान बीन में जुट गई है।वही परिजन मुवाबजे की मांग कर रहे थे। वही एसडीओ सीवान ने मुआवजे देने की बात कही। इस दौरान घटना स्थल पर आन्दर-प्रभाग के इंस्पेक्टर हनुमान राम, रघुनाथपुर थानाध्यक्ष सरोज कुमार, सिसवन थानाध्यक्ष अजय शर्मा, एमएचनगर थानाध्यक्ष कुमार रजनीकांत, सीअो रामेश्वर सिंह, वीडीओ अभिषेक चन्दान आदि मौजूद थे।