Home Entertainment Bollywood इस वजह से कपिल शर्मा के शो के सेट से बिना शूटिंग लौटे अजय देवगन

इस वजह से कपिल शर्मा के शो के सेट से बिना शूटिंग लौटे अजय देवगन

0
इस वजह से कपिल शर्मा के शो के सेट से बिना शूटिंग लौटे अजय देवगन
For this reason, Ajay Devgan returned without shooting from Kapil Sharma's show

Ajay Devgan life and styleसबगुरु न्यूज़: इस समय अजय देवगन बादशाहो की शूटिंग को लेकर व्यस्थ चल रहे है। उनकी यह फिल्म 1 सितम्बर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अजय रविवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे। लेकिन उस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि गुस्साए अजय को बिना शूटिंग ही वहां से लौटना पड़ा। दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि होस्ट कपिल शर्मा पैनिक अटैक के कारण सेट पर नहीं पहुंच पाए थे।

VIDEO: LEAKED! कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की इंटिमेट होनेवाली फोटोज आई सामने

कपिल ने अपने शो की शूटिंग के लिए सभी स्टार्स को सुबह 11.30 बजे का टाइम दिया था। फिल्म की एक्ट्रेसेस इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता सुबह 9 , इमराना आशमी 10.30 और खुद अजय देवगन करीब 11.00 बजे अपनी वैनिटी वैन से वहां पहुंचे गए। लेकिन कपिल वहां कहीं नजर नहीं आ रहे थे।

VIDEO: लड़कियों रात को भूल कर भी नही करें ये 5 काम

प्रोडक्शन टीम ने कपिल से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की। लेकिन उनका कुछ भी पता नही चल सका। सेट से जुड़े सूत्रों ने एक पोर्टल को बताया कि इस दौरान कपिल के फोन भी बंद आ रहा था। खूब कोशिश करने के बाद भी टीम कपिल से संपर्क नहीं कर सकी और ‘बादशाहो’ की टीम नाराज हो कर बिना शूटिंग के ही लौट गई।

VIDEO: अगर इन 10 जगहों पर है तिल तो नहीं होगी पैसों की कमी…

रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल के इस व्यवहार से अजय गुस्से में हो गए। उन्होंने आधा घंटा इंतजार किया और 11.30 बजे सेट से लौट गए। इमरान, ईशा और इलियाना ने भी अजय का साथ दिया और शूट छोड़कर चले गए।
बाद में शो की प्रोडक्शन टीम ने फिल्म की स्टारकास्ट को सूचना दी की कपिल की तबीयत सही नहीं है। उन्हें पैनिक अटैक आने से उनका फोन अनरीचेबल बता रहा था।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE