Home Entertainment Bollywood इस वजह से इलियाना ने सलमान के साथ फिल्म करने से किया था मना

इस वजह से इलियाना ने सलमान के साथ फिल्म करने से किया था मना

0
इस वजह से इलियाना ने सलमान के साथ फिल्म करने से किया था मना
For this reason Ileana has had to do films with Salman

For this reason Ileana has had to do films with Salman

सबगुरु न्यूज़: अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिया था। बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस सलमान के साथ काम करना चाहती है लेकिन इलियाना ने सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिया था। इलियाना ने बताया कि “मुझे सलमान खान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ ऑफर की गई थी।

टीवी एक्ट्रेस सारा खान का बिकनी पहने हॉट वीडियो हुआ वायरल

ऐसा नहीं था कि मैं सलमान के साथ काम नहीं करना चाहती थी लेकिन मैंने ये इसलिए रिजेक्ट की क्योकि उस वक्त मेरी परीक्षाएं चल रही थीं और मैं उसके साथ कोई समझौता नहीं करना चाहती थी इसलिए फिल्म करने से मैंने मना कर दिया। उस वक्त मैंने कुछ नहीं सोचा था कि ये सलमान की फिल्म है या फिर इसका डायरेक्टर कौन है। मेरा पूरा फोकस पढ़ाई पर था। मेरे बाद ये फिल्म आयशा टाकिया ने की।”

जल्द लांच होने वाली हैं सबसे सस्ती और दमदार स्पोर्टबाइक, जाने कीमत

गौरतलब है कि इलियाना ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत रणबीर कपूर के साथ फिल्म बर्फी से की थी। इलियाना की फिल्म बादशाहो हाल ही में रिलीज हुयी है। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन थे। इलियाना अजय के साथ ही फिल्म रेड में भी नजर आने वाली हैं।

हस्तमैथुन से आई कमजोरी से छुटकारा पाने का अचूक रामबाण इलाज

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE