Home Entertainment Bollywood सफल महिलाओं को अधिक आलोचना झेलनी पड़ती है : कल्कि कोचलिन

सफल महिलाओं को अधिक आलोचना झेलनी पड़ती है : कल्कि कोचलिन

0
सफल महिलाओं को अधिक आलोचना झेलनी पड़ती है : कल्कि कोचलिन
For women, criticism is directly proportional to success: Kalki Koechlin
Kalki Koechlin
For women, criticism is directly proportional to success: Kalki Koechlin

कोलकाता। अभिनेत्री कल्कि कोचलिन को अलग तरह की भूमिकाओं के लिए पहचाना जाता है। उनका कहना है कि महिलाओं को सफलता के साथ आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है।

फ्रांस में जन्मी भारतीय अभिनेत्री का कहना है कि सफलता के साथ आलोचनाओं से रूबरू होना ही पड़ता है। कल्कि कोचलिन ने कहा कि महिलाओं को सफलता के साथ आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। सफलता और आलोचना एक साथ मिलती है।

यह पूछे जाने पर कि दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा पश्चिम में जाना-माना चेहरा बन रहीं हैं। इस पर ‘देव डी’ की अभिनेत्री ने दोनों को उनकी समझदारी के लिए सराहा।

बॉलीवुड की लेटेस्ट न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
फिल्मी सितारों के दिल की बात जानने के लिए यहां क्लीक करें
‘टीन चॉइस अवॉर्ड’ में नॉमिनेट हुई दीपिका पादुकोण
‘बोरिवली का ब्रूस ली’ की शूटिंग 70 प्रतिशत पूरी : आयशा

अभिनेत्री ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें खुद पर गर्व होना चाहिए। दोनों अदभुत काम कर रही हैं। मैंने उद्योग में आने के बाद पहली बार दीपिका को आगे बढ़ते देखा है। उनमें समझदारी से चीजों को संभालने का आत्मविश्वास है।

जिंदादिल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कोचलिन इंटरनेट पर आलोचना को नजरअंदाज करना पसंद करती हैं, बल्कि वह अपने शुभचिंतकों की टिप्पणियों पर ध्यान देती हैं।

उन्होंने कहा कि इंटरनेट पर होने वाली आलोचना पर मैं ध्यान नहीं देती, इसे नजरअंदाज करती हूं। इसे नहीं पढ़ती। प्रतिक्रिया नहीं देती। अगर बहुत अधिक आलोचना होती है तो मैं सोशल मीडिया बंद कर देती हूं। मेरे लिए दोस्तों और परिजनों की आलोचना महत्व रखती है, उन्हें मेरी कमजोरियां पता है और वह इसे पहचानते हैं।

हालिया रिलीज फिल्म ‘ए डेथ इन द गूंज’ की प्रतिक्रिया से उत्साहित कल्कि ने कहा कि वह आयरिश सामाजिक कार्यकर्ता सिस्टर निवेदिता की बायोपिक करने के साथ-साथ मारधाड़ वाली फिल्मों पर काम करना चाहती हैं। कल्कि थियेटर में अधिक प्रयोग करना चाहती हैं।