Home Breaking पंजाब के पूर्व सीएम बेअंत सिंह के पोते ने खुद को गोली से उडाया

पंजाब के पूर्व सीएम बेअंत सिंह के पोते ने खुद को गोली से उडाया

0
पंजाब के पूर्व सीएम बेअंत सिंह के पोते ने खुद को गोली से उडाया
former punjab CM beant singh's grandson harkirat singh dies after shoots himself
former punjab CM beant singh's grandson harkirat singh dies after shoots himself
former punjab CM beant singh’s grandson harkirat singh dies after shoots himself

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते हरकीरत सिंह ने रविवार दोपहर को खुद को गोली मार ली। उन्हें गंभीर हालत में पीजीआई ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उनका दम टूट गया। हरकीरत ने सिर में गोली मारी थी।

हरकीत सिंह कांग्रेस एमएलए गुरकीरत के भाई हैं। बताया जा रहा है कि हरकीरत पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे। हरकीरत खुद भी लुधियाना के कोटली गांव के सरपंच थे। बताया जा रहा है कि हरकीरत ने सिर में गोली मारी थी।

हरकीरत सिंह ने रविवाद को अपने घर पर ही थे, यह घटना दोपहर में चंडीगढ़ के सेक्‍टर 5 स्थित उनके आवास पर हुई। हरकीरत को तत्काल चंडीगढ़ पीजीआई ले जाया गया जहां उन्हें बचाने की कोशिश नाकाबयाब हुई, उन्‍हें डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया।

सेक्‍टर 3 के एसएचओ नीरज शर्माबताया कि हरकीरत सिंह ने अपने कहा कि हरकीत सिंह ने अपनी ही लाइसेंसी रिवॉल्‍वर से खुद को गोली मारी। पीजीआई के डॉक्‍टर्स ने हरकीरत को मृत घोषित किया। इसके बाद शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। पोस्‍टमार्टम सोमवार को पीजीआई में ही किया जाएगा।

हरकीरत सिंह खुद राजनीति में सक्रिय रहे, लुधियाना में बेअंत सिंह के मूल निवास गांव कोटली के वे सरपंच थे। उन्‍हें साल 2013 में गांव का मुखिया चुना गया था। उनके भाई गुरकीरत सिंह खन्‍ना से कांग्रेस विधायक हैं। उनके पिता तेजेश्‍वर सिंह‍ राज्‍य के पूर्व यातायात मंत्री रह चुके हैं।

हरकीरत के भाई एक भाई रवनीत सिंह ने कहा कि हरकीत सिंह तनाव से जूझ रहे थे। बीते 15-20 दिनों से वह बहुत अवसाद में जी रहे थे और आज उन्‍होंने खुद को गोली मार ली।