Home India City News खड़े ट्रक में घुसी स्कार्पियो, चार लोगों की मौत

खड़े ट्रक में घुसी स्कार्पियो, चार लोगों की मौत

0
खड़े ट्रक में घुसी स्कार्पियो, चार लोगों की मौत
four people killed as SUV hits truck in aligarh
four people killed as SUV hits truck in aligarh
four people killed as SUV hits truck in aligarh

अलीगढ़। अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव तेवतू पर रविवार को सुबह एक स्कार्पियो कोहरे के चलते खड़े ट्रक में घुस गई, इसमें चालक समेत पांच लोग सवार थे।

घटना इतनी भीषण थी कि स्कार्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराकर चारों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

थाना छर्रा क्षेत्र के गांव रूखाला निवासी महाराज सिंह पुत्र जालिम सिंह बाढ़ नियंत्रण के लिए मिट्टी भरने वाले थैलों की सिलाई का काम करता था। वह गत 27 दिसम्बर को अपने भाई देवसिंह गांव के श्रीनिवास पुत्र रामदयाल व श्रीनिवास पुत्र वीरपाल के साथ अपनी स्कार्पियो से नोएडा गया था।

स्कार्पियो पर चालक दुश्यंत पुत्र हुकुम सिंह निवासी सिदरपुर हाथरस था। सिलाई का काम खत्म कर यह सभी रात्रि नोएडा के सेक्टर 66 से स्कार्पियो द्वारा वापस गांव लौट रहे थे। आज प्रातः साढ़े चार बजे स्कार्पियो अतरौली होकर छर्रा रोड पर जा रही थी।

कोहरे के चलते गांव तेवतू के पास खड़े ट्रक में स्कार्पियो घुस गई। यह हादसा इतना भयंकर था कि महाराज सिंह, देव सिंह, श्रीनिवास पुत्र रामदयाल और चालक दुश्यंत की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें श्रीनिवास पुत्र वीरपाल गम्भीर रूप से घायल हो गए।

इस घटना पर ग्रामीण दौड़ कर आये और पुलिस को सूचना दी। कड़ी मशक्कत के बाद इन सभी को कार से बाहर निकाला और घायल श्रीनिवास को मेडिकल कालेज ले जाकर भर्ती कराया गया है।

चारों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सूचना पाकर मृतकों के परिजन भी पहुंच गए। सभी शवों को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।