11वीं की छात्रा से दुष्कर्म के 4 आरोपी भेजे गए जेल

school girl raped
four rape accused sent to jail in indore

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में कक्षा ग्यारहवीं की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को सोमवार को अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया।…

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एरोड्रम थाना क्षेत्र से एक लड़की गुरूवार को घर से निकली और फिर वापस नहीं लौटी। सूचना मिलने पर पुलिस भी सक्रिय हुई और संदेह के आधार पर सारिक नाम के युवक के बारे में पता लगाया। जांच के आधार पर सारिक को उज्जैन के एक होटल से लड़की के साथ शनिवार की रात्रि में पकड़ा गया।

सूत्रों ने कहा कि उससे पूछताछ के आधार पर सारिक के भाई सैफ और मित्र सचिन तथा अनिल को रविवार को यहां के लसूडलया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। चारों को सोमवार को अदालत में पेश करने पर जेल भेजने के आदेश दिए गए।

मुख्य आरोपी उत्तरप्रदेश का निवासी बताया गया है जो यहां अध्ययन के लिए आया हुआ है। सूत्रों ने लड़की से हुई पूछताछ के आधार पर कहा कि लड़की और आरोपी सारिक कुछ साल पहले एक ही स्कूल में पढ़ते थे।

कुछ दिनों पहले लड़के ने लड़की को फोन किया और उसके कथित आपत्तिजनक फोटो वापस देने की बात करके उसे किसी स्थान पर बुलाया। इसके बाद आरोपी लड़की को अपने साथ ले भागे और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।