ये रही फॉक्सवेगन की नई पोलो

Foxwagen's new Polo

फॉक्सवेगन की नई पोलो को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस बार इसकी साफ-साफ झलक दक्षिण अफ्रिका में देखने को मिली है, कुछ समय पहले नई पोलो को जर्मनी में भी देखा गया था।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

VIDEO: पाकिस्तान के लोगो की सोच देखिये इंडियंस के लिए

नई पोलो को फॉक्सवेगन के फ्लेक्सिबल एमक्यूबी प्लेटफार्म पर तैयार किया जाएगा।(VIDEO: 10 दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर्स जिसमे इंडिया के आगे) नए प्लेटफार्म पर बनी होने की वजह से यह मौजूदा पोलो की तुलना में 70 किलो कम वज़नी होगी। कद-काठी के मामले में यह मौजूदा मॉडल से बड़ी होगी, इस वजह से इस के केबिन में ज्यादा जगह मिलेगी।

Foxwagen's new Polo

नई पोलो में मौजूदा मॉडल वाले डिजायन को नए बदलावों के साथ बरकरार रखा गया है।(VIDEO: अक्षय कुमार और सोनाक्षी पहुंचे अजमेर शरीफ) तस्वीरों पर गौर करें तो नई पोलो काफी शार्प और आकर्षक दिखती है। इस में नए डिजायन के हैडलैंप्स और नई फ्रंट ग्रिल दी गई है, पीछे की तरफ भी नए टेललैंप्स लगे हैं और बॉडी के चारों ओर कर्व लाइनें दी गई हैं।

संभावना है कि नई पोलो को इसी साल होने वाले फ्रंकफर्ट मोटर शो-2017 के दौरान दुनिया के सामने पेश किया जाएगा।(VIDEO: HORROR मूवी के हॉट scene देखिये) यह मोटर शो 14 सितम्बर 2017 से शुरू होगा, संभावना है कि फॉक्सवेगन नई पोलो का प्रोडक्शन इसी साल से शुरू कर सकती है।

नई पोलो को सबसे पहले यूरोप में लॉन्च किया जाएगा (VIDEO: THE GREAT KHALI के साथ SUNNYLEONE की तस्वीरें) इसके बाद इसे अमेरिका और एशियाई मार्केट में भी उतारा जाएगा। भारत में इसे अगले साल के अंत तक उतारा जा सकता है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE