Home Breaking VIDEO: छक्के के चक्कर में FUNNY तरीके से रनआउट हुआ ये पाक क्रिकेटर

VIDEO: छक्के के चक्कर में FUNNY तरीके से रनआउट हुआ ये पाक क्रिकेटर

0
VIDEO: छक्के के चक्कर में FUNNY तरीके से रनआउट हुआ ये पाक क्रिकेटर
FUNNY way it was run out Pak cricketers
FUNNY way it was run out Pak cricketers
FUNNY way it was run out Pak cricketers

नई दिल्ली। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच शारजाह में खेला गया सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट इंडीज ने 5 विकेट से जीत लिया।

ये मैच पाकिस्तानी बॉलर मो. आमिर के लिए दो वजह से बहुत खास रहा। इस मैच की पहली इनिंग में उन्होंने अपने करियर का पहला टेस्ट कैच लपका।

वहीं दूसरी इनिंग में वे जिस तरह से रन आउट हुए वो भी हमेशा याद रखा जाएगा। वे लापरवाही के चलते बेहद फनी तरीके से रन आउट हो गए।

टेस्ट क्रिकेट में मजेदार रनआउट का जब भी जिक्र होता है तो पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज इंजमाम उल हक का नाम जरूर लिया जाता है। मजेदार रनआउट की लिस्ट में एक और पाकिस्तानी खिलाड़ी शामिल हो गया है।

बिशू की गेंद पर आमिर ने लॉन्ग ऑन पर लंबा शॉट खेला और उन्हें लगा कि गेंद छक्के के लिए जाएगी। रस्टन चेज ने शानदार फील्डिंग करते हुए छक्के को रोका। उन्होंने हवा में उछलकर एक हाथ से गेंद पकड़ी लेकिन जब लगा कि वो बाउंड्री लाइन के अंदर जा रहे हैं तो गेंद फेंक दी। आमिर को तब समझ आया कि अब बस दौड़कर ही रन मिल सकता है। वो भागे लेकिन नॉन स्ट्राइकर एंड पर उनके पहुंचने से पहले गेंद पहुंच गई।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा कोच इंजमाम रनआउट के लिए बदनाम है। इंजमाम इंटरनेशनल क्रिकेट में कई बार रनआउट हुए हैं और ज्यादातर मौकों पर बहुत मजेदार ढंग से हुए हैं। इंजी को मोहम्मद आमिर ने तगड़ा कॉम्पिटीशन दिया। FUNNY रनआउट के नाम पर आपको सबसे ज्यादा वीडियो इंजमाम के ही मिलेंगे।

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज को जीत के लिए 39 रनों की दरकार है जबकि उसके पांच विकेट बचे हैं। पाकिस्तान पहले दो टेस्ट मैच जीतकर सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुका है। इस मैच में पाकिस्तान की पहली पारी 281 रनों पर सिमट गई थी, जवाब में वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 337 रन बनाए।

दूसरी पारी में पाकिस्तान की पारी 208 रनों पर सिमट गई। वेस्टइंडीज ने पांच विकेट पर 114 रन बना लिए हैं। मोहम्मद आमिर दूसरी पारी में 8 जबकि पहली पारी में 20 रन बनाकर आउट हुए थे।