Home Headlines जोधपुर सेंट्रल जेल में शातिर बदमाश आपस में भिड़े

जोधपुर सेंट्रल जेल में शातिर बदमाश आपस में भिड़े

0
जोधपुर सेंट्रल जेल में शातिर बदमाश आपस में भिड़े
gang war in Jodhpur Central Jail
gang war in Jodhpur Central Jail
gang war in Jodhpur Central Jail

जोधपुर। देश की सबसे सुरक्षित समझी जाने वाली जोधपुर की सेंट्रल जेल एक बार फिर चर्चा में आ गई है। यहां एक बार फिर गैंगवार हो गई। बताया गया है कि जेल के भीतर दो शातिर बदमाश आपस में भिड़ गए। तेजाब से हमला करने की भी सूचना है। हालांकि जेल प्रशासन की तरफ से इस बारे में पुष्टि नहीं की गई है।

जेल सूत्रों के अनुसार जेल के भीतर शातिर बदमाश अशोक विश्नोई और श्रवण बाबल के बीच गैंगवार हो गई। दोनों बदमाश आपस में भिड़ गए। उनके साथ ही उनके समर्थकों में भी हाथापाई हो गई। यह भी बताया गया है कि उन्होंने तेजाब से भी हमला किया लेकिन किसी के हताहत होने की सूचना नहीं आई।

बाद में जेल प्रहरियों ने दोनों को अलग किया और उनकी जेल डिस्पेंसरी में ही मरहम पट्टी करवाई। इस घटना की जेल प्रशासन पुष्टि नहीं कर रहा है लेकिन दबी जुबान में कैदियों के आपस में लडऩे की बात स्वीकारी है।

उल्लेखनीय है कि अशोक विश्नोई एएनएम भंवरी देवी हत्याकांड का आरोपी है। उसके साथ ही इस हत्याकांड के अन्य कुख्यात बदमाश भी इस जेल में बंद है। वहीं श्रवण बाबल के खिलाफ भी कई थानों में गंभीर धाराओं में मामले दर्ज है। वह भी हिस्ट्रीशीटर है। जेल में गैंगवार के बाद जेल प्रशासन सतर्क हो गया है और सुरक्षा बढ़ा दी गई है।