Home Breaking गांगडिया ने आयुक्त को लिखा पत्र, राहत में देरी राहत नहीं देने के बराबर

गांगडिया ने आयुक्त को लिखा पत्र, राहत में देरी राहत नहीं देने के बराबर

0
गांगडिया ने आयुक्त को लिखा पत्र, राहत में देरी राहत नहीं देने के बराबर

mount abu
सबगुरु न्यूज-माउण्ट आबू। ईको सेंसेटिव जोन की माॅनीटरिंग कमेटी के सदस्य तथा भाजपा माउण्ट आबू मंडल के पूर्व अध्यक्ष सौरभ गांगडिया ने संभागीय आयुक्त एवं माउण्ट आबू माॅनीटरिंग कमेटी के अध्यक्ष को पत्र लिखकर सब कमेटी की ओर से मरम्मत की अनुमतियां दिए जाने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि राहत में देरी राहत नहीं देने के बराबर ही है।
गांगडिया ने अपने पत्र में लिखा कि माॅनीटरिंग कमेटी की बैठक मे सब कमेटी गठित की गई थी। जिसका दायित्व मरम्मत एवं अति आवश्यक निर्माण की स्वीकृति देना तय हुआ था । गांगडिया ने लिखा कि आज दिन तक इस प्रक्रिया को वो गति नहीं दे पाये जो हम से अपेक्षित थी। उन्होंने लिखा कि जिस तरह कहावत है कि न्याय में देरी न्याय नहीं देने के बराबर है उसी तरह राहत में देरी राहत नहीं देने के बराबर है। गांगडिया ने लिखा कि वर्षा ऋतु को अब 3 महीने का समय रह गया है ।  हम आपदा ग्रसित मकानों को भी अब तक राहत नहीं दे पाये है ।

उन्होंने वर्षा से पहले आपदाग्रस्त मकान ठीक करवा ले ये अति आवश्यक है। अन्यथा प्रकृति का कोप कौन जान सकता है। भगवान न करे की गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी कुदरत का कहर रहा , तो हम लोगो को जवाब नहीं दे पाएंगे। गांगडिया ने लिखा कि आम जन का आक्रोश दिन प्रति दिन बढ रहा है।

उन्होंने लिखा की परिस्थिति की मांग है कि जरूरतमंदों को हम शीघ्रातिशीघ्र अनुमति देवें ताकि किसी अनहोनी से बचा सके। इस मुद्दे पर हम सभी को अतिसंवेदनशीलता का परिचय देने की आवश्यकता है। उन्होने अनुरोध किया कि बिल्डिंग बायलाॅज को लेकर जो जिम्मेदारी तकनीकी विशेषज्ञों को सौंपी गई है, उस पर विचार किया जाना जरूरी है।