Home Rajasthan Alwar गौ रक्षक साध्वी कमल दीदी ने की विवादास्पद टिप्पणी, पढें क्या बोलीं

गौ रक्षक साध्वी कमल दीदी ने की विवादास्पद टिप्पणी, पढें क्या बोलीं

0
गौ रक्षक साध्वी कमल दीदी ने की विवादास्पद टिप्पणी,  पढें क्या बोलीं
gau rakshak sadhvi kamal praises alwar lynching accused, compares him to bhagat singh
gau rakshak sadhvi kamal praises alwar lynching accused, compares him to bhagat singh
gau rakshak sadhvi kamal praises alwar lynching accused, compares him to bhagat singh

अलवर। राष्ट्रीय महिला गौ रक्षक दल की अध्यक्ष साध्वी कमल दीदी ने अलवर के बहरोड में कथित गौ रक्षकों द्वारा पहलू खां की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी विपिन यादव 19 की तुलना भगत सिंह और चंद्रशेखर आजाद से की है।

गत सोमवार को न्यायिक हिरासत में बंद आरोपी विपिन यादव को बहरोड के एक कालेज मेेेें परीक्षा दिलाने के लिए ले जाते समय उसके साथ साध्वी कमल की कथित मुलाकात का एक वीडियो वायरल हुआ है।

कथित विडियो में साध्वी आरोपी विपिन यादव को यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं, ‘पूरा देश तुम्हारे साथ है और देश में यदि तुम ऐसा काम नहीं करोगे तो कौन करेगा, तुम्हें किसी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है । भगत सिंह, चंद्र शेखर आजाद और सुखदेव ने कोई गलत कार्य नहीं किया।’

राजस्थान, हरियाणा और उत्तरप्रदेश में गौ संवर्धन और गौ संरक्षण का कार्य कर रहीं साध्वी कमल ने आरोपी विपिन यादव से पूछा कि क्या तुम्हें खाना सही ढंग से मिल रहा है और तुम ठीक से हो।

जब आरोपी यादव सिर हिलाते हुए हामी भरी, तो उन्होंने पूछा कि हिचकिचाओं मत ओर बोलो, चिंता मत करो, तुम्हें किसी का डर लग रहा है, इस पर यादव ने बताया कि नहीं इस तरह की कोई बात नहीं है।

इस दौरान साध्वी ने आरोपी यादव को जेल में गौ माता की जय बोलना सिखाने और गौरक्षा का संदेश देने का सुझाव दिया।

साध्वी ने आरोपी विपिन यादव से मुलाकात की पुष्टि करते हुए कहा कि मैं यादव को विश्वास दिलाने और समर्थन देने गई थी।

गौरतलब है कि पिछले माह साध्वी कमल ओर उनके सहयोगियों ने जयपुर के सिंधी कैम्प थाना इलाके में एक होटल में गौ मांस पकाए जाने की कथित अफवाह फैलाने के बाद वहां घेरा डाल दिया था।