Home Entertainment गौहर खान ने पैसे देकर खुद को जड़वाया थप्पड़?

गौहर खान ने पैसे देकर खुद को जड़वाया थप्पड़?

0
gauhar khan paid to get slapped?
gauhar khan paid to get slapped?

नई दिल्ली। अभिनेत्री गौहर खान को थप्पड़ मारने वाले युवक ने यह कहकर सनसनी मचा दी है कि यह “पब्लिसिटी स्टंट” था और अभिनेत्री ने ही उसे ऎसा करने के लिए पैसे दिए थे। हालांकि, गौहर का कहना है कि यह बेहद हास्यास्पद दावा है।

gauhar khan paid to get slapped?

गौहर मुंबई में नवंबर में एक रियलिटी शो की मेजबानी कर रही थीं। उसी दौरान मोहम्मद अकील मलिक नामक युवक ने उन्हें छोटे कपड़े पहनने की वजह से सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। अकील ने अब दावा किया है कि गौहर ने खुद को थप्पड़ मारने के लिए उसे पैसे दिए थे। इसके अलावा उसे फिल्म में एक भूमिका दिलाने का भी वादा किया था।

gauhar khan paid to get slapped?

गौहर ने एक बयान में कहा कि यह मुझ पर हमला करने के आरोपी द्वारा किए गए सर्वाधिक हास्यास्पद दावे पर मेरी ओर से एकमात्र प्रतिक्रिया है कि वह जेल गया और इसे साबित करने के लिए बाहर आया कि भारत में लड़कियों और खासकर फिल्म या टेलीविजन जगत से जुड़ी लड़कियों के लिए वह एक खतरा है।

गौहर ने कहा कि इस आदमी का दावा, इसने जो जघन्य अपराध किया है, उससे बच निकले का प्रत्यक्ष प्रयास है। यह पूरी तरह फर्जी और बकवास कहानी है, जो उन लोगों को आकर्षित करती है, जिनका मानना है कि हमारा कानून उन्हें इस तरह की निराधार कहानियों की बदौलत बच निकलने देगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here