Home Lifestyle इस होली दिखे ऐसे रंगीन, पहने यह कपड़े

इस होली दिखे ऐसे रंगीन, पहने यह कपड़े

0
इस होली दिखे ऐसे रंगीन, पहने यह कपड़े
GET READY FOR HOLI FESTIVAL, WEAR THESE CLOTH
GET READY FOR HOLI FESTIVAL, WEAR THESE CLOTH
GET READY FOR HOLI FESTIVAL, WEAR THESE CLOTH

रंगों का त्यौहार होली आने में हैं ऐसे में हर कोई उत्साहित होता हैं. इस दिन हर कोई रंग लगाने अपने दोस्तों के यहाँ, रिलेटिव्स के यहाँ जाया करते हैं. पहले का जमाना ऐसा हुआ करता था की हम होली पर पुराने कपडे पहन कर चले जाया करते थे लेकिन आजकल फैशन का ट्रेंड बदल चूका हैं. इस होली आप भी कुछ नया पहनने का सोच रहे हैं तो हम आपको कुछ फैशन ट्रेंड बताते हैं जिसे पहन कर आप स्मार्ट लुक अदा कर सकती हैं.

जींस के साथ कुर्ता : होली पर पारंपरिक सफेद कुर्ती के साथ जींस पहनना अच्छा विकल्प है। सफेद कुर्ती पर होली के सारे रंग नजर आएंगे।

अनारकली का क्रेज : होली पर सबसे ज्यादा डिमांड है लखनवी प्रिंट और लखनवी वर्क के कुर्तो की। लखनवी प्रिंट वाले अनारकली सूट को पहनकर होली पर नए लुक को ट्राइ करें। इस खास मौके पर सफेद व पीले रंग का अनारकली कुर्ता खूब जमेगा। चाहें तो अनारकली कुर्ते को वनपिस के रूप में भी पहन सकती हैं। इस अनारकली के साथ ट्रेडिशनल झुमके या फ्यूजन स्टाइल के झुमके बहुत अच्छे लगेंगे।

साड़ी है सदाबहार : साड़ी होली पर पहनने वाला सबसे बेहतरीन परिधान है। साड़ी में आप ऐसा महसूस कर सकती हैं, जैसे रंगों से सराबोर कोई फिल्मी नायिका। लेकिन ध्यान रहे कि आपको साड़ी ठीक से और आत्मविश्वास से कैरी करनी होगी क्योंकि एक बार भींगने के बाद यह शरीर से चिपकने लगती है

जैकेट जमाएगी रंग : लेंगिंग के साथ सामान्य-सा शॉर्ट लखनवी कुर्ता या टॉप पहना जा सकता है। इसके साथ कलरफुल फुल स्लीव्स वाले जैकेट डालें। ये जैकेट अनारकली अंदाज के होने चाहिए। अनारकली सूट के ऊपर से भी सामान्य जैकेट डाल सकती हैं. साथ में कानों में झुमके पहनें।

गले में खाना अटकने से हो सकती कैंसर की बीमारी

हंसते रहे मुस्कुराते रहें और बने रहे जवां