Home India City News दिल्ली में आठ नवंबर को होगा गुलाम अली का कार्यक्रम

दिल्ली में आठ नवंबर को होगा गुलाम अली का कार्यक्रम

0
दिल्ली में आठ नवंबर को होगा गुलाम अली का कार्यक्रम
ghulam ali to perform in delhi november 8
ghulam ali to perform in delhi november 8
ghulam ali to perform in delhi november 8

नई दिल्ली। पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के गजलों की महफिल आठ नवंबर को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सजेगी। यह जानकारी दिल्ली के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा ने गुरुवार को दी।

गौरतलब है कि शिवसेना के विरोध के कारण पिछले सप्ताह मुंबई और पुणे में गुलाम अली के कार्यक्रम रद्द हो गए थे। पिछले सप्ताह कार्यक्रमों के रद्द होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री के न्योते पर 74 वर्षीय गायक ने राजधानी में प्रस्तुति देना स्वीकार किया।

कार्यक्रम रद्द होने को लेकर खूब हंगामा हुआ था। गुलाम अली को दोनों ही देशों में काफी पसंद किया जाता है। तारीख की पुष्टि करते हुए मिश्रा ने हिन्दी में ट्वीट किया कि आठ नवंबर को दिल्ली गुलाम अली साहब की मेजबानी करेगी।

गुलाम अली की महफिल का विरोध करने वालों के खिलाफ हमला बोलते हुए मिश्रा ने कहा कि वे नफरत फैलाते रहते हैं, लेकिन हम भाईचार बढ़ाते रहेंगे। वे कांटे उगाते रहेंगे, लेकिन हम फूल उगाएंगे।

शिवसेना ने दिल्ली में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को भी कथित रूप से बाधित करने की धमकी दी है। इस पर टिप्पणी करते हुए आप ने कहा कि वह कार्यक्रम अच्छे से संपन्न हो यह सुनिश्चित करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं की सेना तैनात करेगी।