Home Breaking जयपुर में फैशन डिजाइनिंग छात्रा की निर्मम हत्या, प्रेमी पुलिस हिरासत में

जयपुर में फैशन डिजाइनिंग छात्रा की निर्मम हत्या, प्रेमी पुलिस हिरासत में

0
जयपुर में फैशन डिजाइनिंग छात्रा की निर्मम हत्या, प्रेमी पुलिस हिरासत में
girl brutally murdered in Jaipur, jilted lover arrested
girl brutally murdered in Jaipur, jilted lover arrested
girl brutally murdered in Jaipur, jilted lover arrested

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर थाना इलाके में एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है।

मृतका की शिनाख्त खंडेलवाल टावर विद्याधर नगर निवासी हर्षिता गुप्ता (22) के रूप में हुई है। वह फैशन डिजाइनिंग की छात्रा थी। इस मामले में पुलिस ने युवती के ​कथित प्रेमी को गिरफ्तार किया है। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब सात बजे राहगीरों ने विद्याधर नगर के सेक्टर-7 के नजदीक पीएस पैराडाइज के पास एक युवती का शव पड़ा होने की सूचना दी। मौके पर शव के पास एक कार भी खड़ी थी।

पुलिस ने नंबर के आधार पर कार की तलाश की तो कार विद्याधर नगर के रहने वाले जयंत काबरा (22) निकली। इस आधार पर पुलिस ने काबरा को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने बताया कि हर्षिता और काबरा काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे। पुलिस ने परिजनों से जब पूछताछ की तो पता चला कि हर्षिता गुप्ता बुधवार शाम को घर से साइबर कैफे जाने की बात कहकर गई थी।

काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे फोन किया, लेकिन उसका फोन बंद मिला। देर शाम परिजनों ने विद्याधर नगर पुलिस का सूचना दी।

साथ ही संदिग्ध युवक के बारे में बताया। पुलिस ने गुरूवार सुबह युवक को हिरासत में लेकर कार भी जब्त कर ली है। कार पर खून के छींटे मिले हैं।

पुलिस ने बताया कि हर्षिता गुप्ता फैशन डिजाइनिंग की छात्रा थी। हत्या करने वाला युवक जयंत काबरा भी विद्याधर नगर में ही रहता है। पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम हर्षिता घर से चली गई थी। जयंत भी घर से गायब था।

जयंत पर हर्षिता को चाकू से गोदकर हत्या करने का आरोप है। पुलिस का मानना है कि जयंत ने कार में ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया। हर्षिता के चेहरे और सिर पर दर्जनभर से ज्यादा चाकू के वार मिले हैं। फिलहाल पुलिस जयंत से पूछताछ कर रही है। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।