Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
jalpaiguri : groom runaway before marriage, girlfriend staged a dharna his house
Home Breaking शादी से पहले भागा दूल्हा, धरने पर बैठी प्रेमिका

शादी से पहले भागा दूल्हा, धरने पर बैठी प्रेमिका

0
शादी से पहले भागा दूल्हा, धरने पर बैठी प्रेमिका
girl cheated by lover stages protest at lovers house in jalpaiguri
girl cheated by lover stages protest at lovers house in jalpaiguri
girl cheated by lover stages protest at lovers house in jalpaiguri

जलपाईगुडी। जलपाईगुडी सदर ब्लॉक के हाकिमपाड़ा में शादी से पहले दूल्हे के फरार होने की घटना से नाराज लड़की अपने प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गई।

सिविल वॉलेंटियर दूल्हा लंबे समय से लड़की के साथ रोमांस करता रहा। शादी की बात आई तो रजिस्ट्री से पहले फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार हाकिमपाड़ा के पहाड़पुर निवासी सान्तना राय का साथ इसी गांव के धीरज देवनाथ के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

सान्तना जलपाईगुडी प्रसन्नदेव महिला कॉलेज के प्रथम वर्ष की छात्रा है जबकि धीरज सिविक व़़ॉलेंटियर है।

सान्तना के पिता पद्ममोहन राय ने बताया कि गांव का ही रहनेवाला धीरज देवनाथ के साथ उसकी बेटी की शादी तय हुई थी। दोनों परिवार के सदस्यों ने विचार विमर्श के बाद शादी तय की।

शादी की बात तय होते ही पिछले कुछ दिनों से देवनाथ फरार चल रहा है। इधर, सान्तना अपने प्रेमी धीरज के साथ शादी करने की मांग करते हुए रविवार की रात उसके घर के सामने धरना पर बैठ गई।

पद्म मोहन राय ने बताया कि वे लोगों ने सान्तना को धरना समाप्त कर घर लौटने के बारे में काफी समझाया बुझाया पर वह अपनी जीद पर अड़ी है। धरना पर बैठी सान्तना ने बताया कि देवनाथ इस वर्ष 19 अगस्त को उसके साथ घर से भागा था।

धीरज उसे अपने साथ मंडलघाट के वकीलपाड़ा स्थित अपने दामाद के घर पहुंचा। चार दिनों तक यहां रहने के दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने।

घटना के प्रकाश में आने के बाद दोनों परिवारवालों ने आपस में विचार विमर्श कर धीरज एवं सान्तना की शादी तय कर दी। इसके बाद दोनों घर लौट आए। 16 अगस्त को शादी के लिए दोनों ने रजिस्ट्री फॉर्म भी भरे।

20 नवम्बर को शादी की फाइनल रजिस्ट्री होनी थी पर धीरज रजिस्ट्री के लिए नहीं पहुंचा। इसके बाद से सान्तना धीरज के घर के सामने धरने पर बैठ गई। अगले साल 19 जनवरी को दोनों की अपने रीति रिवाज के साथ शादी होनी है।

धीरज की दादी माया देवनाथ ने बताया कि दोनों की शादी से उन्हें कोई ऐतराज नहीं है, पर शादी के बाद वे उन्हें अपने घर में नहीं रखेंगे।

इधर, जलपाईगुड़ी सदर ब्लॉक के पहाड़पुर ग्राम पंचायत विकास बसाक ने बताया कि विचार विमर्श के जरिये उन लोगों ने मामला सुलझा लिया था पर धीरज देवनाथ ने उन लोगों की बात नहीं मानी।

उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि दोनों परिवारों के बीच बातचीत के जरिये मामला हल हो। कोतवाली थाने के आईसी आशीष राय ने कहा कि इस बारे में लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मामला दायर होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

https://www.sabguru.com/income-tax-department-eyed-g-janardhana-reddys-daughter-marriage/

https://www.sabguru.com/pretax-marriage-bride-abducted-broker/

 

https://www.sabguru.com/chhatarpur-father-gets-death-sentence-raping-daughter/