Home India City News घर में मृत मिली नाबालिग लडकी, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

घर में मृत मिली नाबालिग लडकी, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

0
घर में  मृत मिली नाबालिग लडकी, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
girl found dead inside home at panna in Madhya Pradesh
girl found dead inside home at panna in Madhya Pradesh
girl found dead inside home at panna in Madhya Pradesh

पन्ना। सिमरिया थानान्तर्गत एक बडी वारदात घटित हो गई जिसमें 16 वर्षीय नाबालिग लडकी की संदिग्ध अवस्था में घर में लाश पडी पाई गई।

लाश हालत एवं कपडों के अस्तव्यस्त होने को देखकर ऐसा अन्दाजा लगाया जा रहा है कि शायद उक्त युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया गया हो और फिर उसकी हत्या कर दी गयी हो।

असलियत क्या है यह पुलिस बिवेचना एवं पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा । सिमरिया पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर कार्यवाही की।

बताया जाता है कि मृतिका रोहिणी अहिरवार पिता नन्दू अहिरवार निवासी गाम बडखेरा जो अपने दादा-दादी और सौतेली मां के साथ घर पर रहती थी, लेकिन जिस वक्त लडकी मृत मिली उस समय घर में कोई नहीं था।

जब घर वाले दोपहर को खेत से घर आए तो देखा कि वह जमीन पर बेंसुध पडी हुई है, जिसे इन लोगों ने हिलाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं उठी तब इन लोगों की चीख निकल गई। वही मृतिका के पिता मजदूरी करने दिल्ली गया हुआ। क्षेत्र के ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

दुष्कर्म की कोशिश तो नहीं !

घर में पडी लाश देखकर ऐसा लगता है कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मृतिका की अकेला पाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की होगी क्योंकि उसके शरीर के कपडे अस्त व्यस्त दिखे। तो वहीं उसके गले में भी धारदार हथियार से वार करने के निशान देखे गए, इसके अलावा इसके मुंह पर कपडा ढका हुआ था कि आरोपी ने इसका मुंह दबाने का प्रयास किया होगा।

ग्रामीणों ने कार्यवाही की मांग की

ग्राम बडखेरा में घटित घटना को देखकर ग्रामीण उस समय आक्रोशित हो उठा जब मौके पर पहुंची पुलिस शव को पीएम के लिए ले जाने लगी तब घर के परिजनों सहित ग्रामीणों ने शव उठाने से इंकार कर दिया इन लोगों ने कहा कि पहले इसकी जांच के लिए खोजी कुत्ता बुलाओं नहीं तो यह कार्यवाही भी अन्य कार्यवाही की तरह कगजों में बंद हो जाएगी। जिसकेा लेकर क्षेत्र के ग्रामीणों में तनाव देखने को मिला।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here