Home India City News अगवा कर किशोरी से गैंगरेप, खंभे से बांधकर पीटा

अगवा कर किशोरी से गैंगरेप, खंभे से बांधकर पीटा

0
अगवा कर किशोरी से गैंगरेप, खंभे से बांधकर पीटा
girl kidnapped and Gangreped in bahraich
girl kidnapped and Gangreped in bahraich
girl kidnapped and Gangreped in bahraich

बहराइच। कोतवाली मुर्तिहा क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को अगवा कर गैगरेप का मामला सामने आया है। किशोरी की पिटाई भी की गई है।

किशोरी के पिता ने पूर्व प्रधान पुत्र समेत दो लोगों को नामजद करते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के जिला अस्पताल भेजा है। केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त समाचार के अनुसार कोतवाली मुर्तिहा अंतर्गत एक गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीडि़ता के परिजनों ने बताया कि दो दिन पूर्व वह घर से शौच के लिए निकली हुई थी।

किशोरी को गांव निवासी पूर्व प्रधान कमलावती यादव के पुत्र रामप्रवेश उर्फ छोटू और रामजी यादव खेत से ही अगवा कर ले गए थे। किशोरी को पूर्व ग्राम प्रधान के घर की दूसरी मंजिल पर बंधक बनाकर रखा गया था। दोनों लोगों ने किशोरी के साथ लगातार दो दिन तक दुराचार किया।

शनिवार शाम जब किशोरी ने दुराचार का मामला पुलिस में बताने को कही। तो उसे खंभे से बांध दिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई भी की। किसी प्रकार किशोरी उनके चंगुल से भागकर अपने घर आई। इसके बाद रविवार सुबह किशोरी को लहूलुहान हालत में गांव के लोग लेकर कोतवाली पहुंचे।

किशोरी के पिता ने पूर्व ग्राम प्रधान के पुत्र रामप्रवेश और उसके पड़ोसी रामजी यादव को नामजद करते हुए तहरीर दी है। जब इस संबध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण जेपी पांडेय से बात की गई तो उन्होने बताया कि मामला संज्ञान में आया है।

मुकदमा पंजीकृत कर किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।