Home India City News बेटी से छेड़छाड़ के बाद पिता पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

बेटी से छेड़छाड़ के बाद पिता पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

0
बेटी से छेड़छाड़ के बाद पिता पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया
girl molested, assaulted by three youth in unnao
girl molested, assaulted by three youth in unnao
girl molested, assaulted by three youth in unnao

उन्नाव। अजगैन थाना अन्तर्गत ग्राम कैथनखेड़ा में जमीनी विवाद की शिकायत करने ने नाराज दबंगों ने पिता के साथ उसकी बेटी से छेड़छाड़ कर दी जिसके बाद पहले से खुन्नस खाए दबंगों ने पिता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जिससे वह गम्भीर रूप से झुलस गया।

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने आनन फानन में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसकी नाजुक हालत देखते हुए कानपुर रिफर कर दिया जहां वह जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। मामले की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार रविवार देर रात अजगैन थाना अन्तर्गत ग्राम कैथनखेड़ा निवासी रामसेवक पुत्र रामा उम्र 45 वर्ष घर के बाहर अपनी बेटी के साथ बैठा था। कि तभी गांव के ही पप्पू,काली चरण पुत्रगण कैलाश और फत्ते पुत्र नरायण प्रसाद से जमीनी विवाद के चलते रामसेवक से बहस शुरू हो गयी।

इस दौरान आरोप है कि आरोपियों ने उसकी 15 वर्षीय बेटी के साथ छेड़छाड़ कर दी जिससे विवाद बढ़ गया।

आरोप है कि रामसेवक से जमीन विवाद के चलते आरोपियों के विरूद्ध अजगैन थाने में शिकायती पत्र देने आया था लेकिन पुलिस ने शिकायती पत्र न लेकर चलता कर दिया जिसकी जानकारी दबंगो को हो गयी।

इसी बात से खुन्नस खाये तीनो लोग उसके दरवाजे गए थे। जहां सुनियोजित तरीके से आए तीनो लोगो ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगने के बाद चीख पुकार के बाद परिजन घर के अन्दर से उसे बचाने दौड़े इस बीच आरोपी भाग निकले।

गम्भीररूप से झुलसे पिता को उसके बेटे ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसे कानपुर रिफर कर दिया।
मृतक के बेटे संजय वर्मा ने बताया कि उसकी हत्या गांव के ही तीन लोगो ने की है। पुलिस को आरोपियों के विरूद्ध शिकायती पत्र दे दिया गया है।
घटना के बारे में अजगैन थाना निरीक्षक धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी ने बताया कि मामले की रिपोर्ट मृतक के पुत्र ने लिखाई है जांच कर कार्यवाही की जा रही है, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वही आरोपियों की गिरफतारी के प्रयास किए जा रहे है। पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है।