Home India City News बॉयज हॉस्टल में मिली युवती की खून से सनी लाश

बॉयज हॉस्टल में मिली युवती की खून से सनी लाश

0
बॉयज हॉस्टल में  मिली युवती की खून से सनी लाश
girl murdered and body found in boys hostel room in betul
girl murdered and body found in boys hostel room in betul
girl murdered and body found in boys hostel room in betul

बैतूल। बैतूल के  ईएलसी हॉस्टल में एक युवती की धारदार हथियार से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

हॉस्टल के रूम नंबर 26 में युवती की खून से सनी लाश मिली, जबकि ये इस हॉस्टल में केवल लड़कों को रहने की इजाजत है। युवती का नाम आरती चढ़ोकार बताया जा रहा है।

कोतवाली टीआई पंकज त्यागी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के बाद ये सामने आया है कि रूम नंबर 26 में तीन युवक रहते हैं जिनमें से एक कमलेश नाम के युवक का आरती के साथ अफेयर था और दोनों हॉस्टल के इसी कमरे में मिला करते थे।

शुक्रवार को सुबह भी 9 बजे से ये दोनों कमरे में थे और इसके बाद लगभग 12 बजे आरती की लाश कमरे में मिली हॉस्टल प्रबंधन की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की है।

आरती के गले पर धारदार हथियार से कई बार वार किये गए। हत्या का संदेह उसके प्रेमी कमलेश पर ही जताया जा रहा है लेकिन फिलहाल पूरे हत्याकांड की तस्वीर साफ नहीं हो सकी है।

टीआई  त्यागी ने बताया कि इस रूम में रहने वाले बाकी दो युवकों को भी हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ जारी है। ईएलसी हॉस्टल में पहले भी संदिग्ध गतिविधियां होती रही हैं लेकिन हॉस्टल के संचालक इन मामलों से जान कर भी अनजान बने हुए हैं ।

हॉस्टल वार्डन के मुताबिक हॉस्टल के ग्राउंड फ्लोर पर ग्रह उद्योग का ट्रेनिंग सेंटर है जहाँ लड़कियों का आना जाना लगा रहता है लेकिन कोई लड़की हॉस्टल में जा रही है इसकी जानकारी उन्हें नहीं मिल पाती है।