Home India City News प्रेमी ने शादी तय होने पर प्रेमिका से दुष्कर्म कर जहर खिलाया

प्रेमी ने शादी तय होने पर प्रेमिका से दुष्कर्म कर जहर खिलाया

0
प्रेमी ने शादी तय होने पर प्रेमिका से दुष्कर्म कर जहर खिलाया
girl raped and murdered by boyfriend in udaipur
girl raped and murdered by boyfriend in udaipur
girl raped and murdered by boyfriend in udaipur

उदयपुर। जिले के फलासिया थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी शादी तय होने पर प्रेमिका के साथ सामूहिक आत्महत्या करने का झांसा देकर प्रेमिका के साथ दुष्कर्म कर जहर खिला दिया। जिससे प्रेमिका की उपचार के दौरान मौत हो गई।

घटना के बाद परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज करवाया है। घटना के बाद से ही युवक अपने परिवार के साथ फरार हो गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुमित्रा (21) पुत्री मनजी ननामा निवासी कपूड़ा फलासिया जो फलासिया स्थित जिया शर्मा महाविद्यालय में द्वितीय वर्ष की छात्रा थी और फलासिया में ही मांगीलाल प्रजापत के मकान में एक कमरा किराए पर लेकर रहती थी।

इस युवती का इसी क्षेत्र में रहने वाले एक युवक नरेश पुत्र प्रेमचंद भगोरा निवासी नागमाल आमलिया के साथ के सम्पर्क हो गया। इसके बाद से ही दोनों अक्सर साथ ही घूमने लगे थे।

इधर युवक नरेश के परिजनों ने उसका विवाह अन्यत्र तय कर दिया था। जिसकों लेकर नरेश अपने परिजनों से नाराज चल रहा था। दो दिन पूर्व सुमित्रा की बहन राजकुमारी अपने बहन के पास रहने के लिए आई थी। आरोपी युवक नरेश 16 अप्रैल को सुमित्रा को उसके कमरे से रात्रि को नौ बजे अपने साथ लेकर गया।

रात भर इस युवती को अपने साथ में रखी और 17 को पुन: फलासिया लेकर आया। जहां पर इस युवक ने युवती के साथ विषाक्त सेवन करने का तय किया। युवक के कहने पर युवती ने पहले जहर खा लिया और बाद में युवती को उल्टियां करता हुआ देखकर युवक घबरा गया और जहर नहीं खाया।

युवक अपने प्रेमिका सुमित्रा और उसकी छोटी बहन राजकुमारी को फलासिया में ही स्थित एक चिकित्सालय के बाहर छोडक़र फरार हो गया। फलासिया में पहले तो चिकित्सक ने उसका उपचार किया और बाद में इस युवती के परिजनों को सूचना दी।

सूचना पर परिजन आए और इस युवती को हिम्मतनगर लेकर गए। जहां पर उपचार के दौरान इस युवती ने दम तोड़ दिया। इधर इस घटना के बाद से ही युवक अपने परिजनों के साथ फरार हो गया है।

युवती के परिजनों की ओर से इस बारे में पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थानाधिकारी अभयसिंह मौके पर गए और शव को कब्जे में लेकर झाडोल लेकर गए। जहां पर महिला चिकित्सक नहीं होने के कारण शव को उदयपुर लेकर आए।

जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। परिजनों ने युवक के खिलाफ युवती के साथ दुष्कर्म करने और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज करवाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here