Home UP Barabanki रिश्ता कलंकित : पहले चाचा और फिर पिता ने लूटी अस्मत

रिश्ता कलंकित : पहले चाचा और फिर पिता ने लूटी अस्मत

0
रिश्ता कलंकित : पहले चाचा और फिर पिता ने लूटी अस्मत
shocking : girl raped by uncle and father in lucknow
shocking : girl raped by uncle and father in lucknow
shocking : girl raped by uncle and father in lucknow

लखनऊ। राजधानी में रिश्तों को कलंकित करने का मामला प्रकाश में आया हैं। जहां एक साल पहले चाचा ने भतीजी से दुष्कर्म किया तो बीती रात पिता ने सगी बेटी को हवस का शिकार बना लिया।

दोषी पिता के खिलाफ पीड़िता शिकायत लेकर थाने पहुंची तो पुलिस वालों ने उसे टरका दिया। मूलरुप से बाराबंकी की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी पिता ननकू के साथ राजधानी के चिनहट थानाक्षेत्र स्थित एक झोपड़ी बनाकर रह रही है।

पिता जहां दैनिक मजदूरी करता है तो किशोरी लोगों के घरों में चौका बर्तन कर पढ़ाई करती है। वह कक्षा आठवीं की छात्रा है। शुक्रवार की सुबह किशोरी कोतवाली पहुंची और उसने फफक-फफक कर पिता के उत्पीड़न की शिकायत करना शुरु कर दी।

थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसकी आपबीती तो सुनी पर मामला महिला उत्पीड़न से जुड़ा होने पर उसे थाने से टरका दिया। घरों में काम करने वाले लोगों को अपना दर्द बयां किया जिसके बाद लोगों ने पीड़िता की मदद करते हुए सीओ गोमतीनगर से मिलवाया।

पिता द्वारा बेटी से दुष्कर्म किए जाने का मामला सीओ के समक्ष आने पर उन्होंने थानेदार को जमकर फटकार लगाई और तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच के निर्देश दिए। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की ओर से मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मेडिकल जांच कराई जा रही है।

रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सही जानकारी होगी। मामले में फरार आरोपित पिता की तलाश की जा रही हैं।

चाचा ने भी लूटी अस्मत पुलिस की तहकीकात में पता चला और बयान में पीड़िता ने बताया कि सन 2014 में उसके चाचा ने कई माह तक दुष्कर्म किया था जिसका मुकदमा राम सनेही घाट थाने में दर्ज है। इस मामले में आरोपी चाचा जेल में है। चाचा के बाद कलियुगी पिता ने बेटी को अपना शिकार बनाया।

यह भी पढें

सेक्स क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का गैंगरेप, एनआरआई अरेस्ट
पड़ोसी ने साथियों के साथ छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप
दिल्ली में महिला के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप