Home Delhi दोस्ती, प्यार और फिर बलात्कार, शादी से इनकार

दोस्ती, प्यार और फिर बलात्कार, शादी से इनकार

0
दोस्ती, प्यार और फिर बलात्कार, शादी से इनकार
girl raped on pretext of marriage in delhi
girl raped on pretext of marriage in delhi
girl raped on pretext of marriage in delhi

नई दिल्ली। दोस्ती,प्यार और बलात्कार ऐसा मामला आया जहांगीरपुरी इलाके में सामने। पुलिस ने पीडि़ता के बयान पर पोस्को आदि के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी की पहचान गुड्डू के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग किशोरी परिवार के साथ जी ब्लॉक जहांगीरपुरी इलाके में रहती है। वह सरकारी स्कूल से पढ़ाई कर रही है। पड़ोस में ही आरोपी गुड्डू अपने परिवार के साथ रहता है। वह बेरोजगार है। इसी वर्ष पड़ोस में ही रहने वाले किशोरी से उसकी दोस्ती हुई थी।

दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों ने शादी करने का एक दूसरे से वादा किया। किशोरी ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उससे कई बार शादी का अश्वास देकर अपनी झुगगी में बलात्कार किया।

उसने मामला किसी को भी नहीं बताने की बात कही थी। पिछले कुछ समय से जब आरोपी से पीडि़ता शादी करने की बात कहने लगी तो आरोपी ने मना कर दिया। किशोरी ने हिम्मत कर पूरी आपबीती परिवार वालों को बताई।

उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया। किशोरी के एक एनजीओ की सहायता से बयान दर्ज कराए। मेडिकल में बलात्कार की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को इलाके से गिरफ्तार कर लिया।