Home Latest news क्या करती हैं गर्ल्स ब्रेकअप के बाद कैसे करती हैं टाइमपास

क्या करती हैं गर्ल्स ब्रेकअप के बाद कैसे करती हैं टाइमपास

0
क्या करती हैं गर्ल्स ब्रेकअप के बाद कैसे करती हैं टाइमपास
what to do after breakup in relations

what to do after breakup in relations

लड़कियां जब प्यार में पड़ती हैं, तो उनकी जिंदगी एक फिल्म की तरह हो जाती है। पूरी दुनिया छोड़ कर आपको केवल अपना बॉयफ्रेंड ही दिखाई देता है और उसकी रूचि केवल अपने बॉयफ्रेंड को प्यार करने की ही बन कर रह जाती है।

अगर आप भी पैर हिलाते हैं तो खबर आपके लिए हैं

कहने का मतलब यह है कि वह अपना सारा वक्त केवल अपने बॉयफ्रेंड के इर्द-गिर्द हो जाता है। लेकिन जब वह कुछ समय के लिये वह उससे दूर चला जाये या पढ़ाई के लिये किसी दूसरे शहर में चला जाता हैं, तब तो उसकी जिंदगी नरक बन जाती है।

वह अपने बॉयफ्रेड को मिस करने लगती हैं कि उनका मन करता है कि वह सब कुछ छोड़ कर केवल उसके पास चली जाए। यहां पर ऐसी चीजें दी हुई हैं, जो हर गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड के दूर जाने पर करना शुरु कर देती है, आइये देंखे।

हर गर्ल्स पढें ये ब्‍यूटी बकेट लिस्‍ट, बन जाएंगी परफेक्ट

उसे बार-बार कॉल करती है आप उससे बात करने को कहेंगी लेकिन आप दोंनो के पास नई बात कुछ भी नहीं होगी। आप उसे अर्जेंट कॉल करने को भी कहेंगी लेकिन जब वह किसी तरह से टाइम निकाल कर बात करेगा तो, आप उसे केवल आई मिस यू कह कर अपनी बात शुरु करेंगी।

खुद के दोस्तों से भी केवल बॉयफ्रेंड की ही बातें चालू रहेंगी आप अपने दोस्तो को जब भी कॉल करेंगी या फिर उनसे मिलेंगी तो, आप केवल अपने बॉयफ्रेंड को बीच में ला कर केवल उसी के बारे में बात करेंगी। अपने सिंगल दोस्तो को बताएंगी कि लव करना कितना क्रेजी होता है।

अगर आप के पास भी है बीमारियों की लंबी लिस्ट तो…

एक दिन ऐसा जरुर आता है जब वह उसे बुरी तरह याद करती है एक ऐसा दिन जरुर आता है जब एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को इतना याद करती है कि उसके बॉयफ्रेंड दृारा दिया टैडी बियर वह पूरे दिन सीने से लगाए घूमती है। ऐसा तब होता है जब आप अपने बॉयफ्रेड को गले नहीं लगा पाती।

खतरनाक व्हीली और स्टंट करते देखिये Suzuki Hayabhusa पर

दिनभर रोमैंटिक मूवी देंखेगी आप दिनभर रोमौंटिक मूवी देंखेगी या गाने सुनेंगी और खुद को उस तस्वीर में अपने बॉयफ्रेंड के साथ इमैजिन करेंगी। वह फेसबुक पर दिनभर उसकी प्रोफाइल देखती है हफ्तों चले जाएंगे लेकिन आप फेसबुक पर खुद की प्रोफाइल एक बार भी नहीं देंखेगी, लेकिन जब बात बॉयफ्रेंड की हो तो आप दिन भर उसी की प्रोफाइल में लिखे स्टेटस और उसकी तस्वीरें निहारती रहेंगी।

सलमान खान ने सुनील शेट्टी के बेटे को किया लॉन्च

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE पर