Home Latest news दूसरी बार प्यार का इज़हार कर रहे हैं तो एक बार ये खबर जरूर पढ़ ले

दूसरी बार प्यार का इज़हार कर रहे हैं तो एक बार ये खबर जरूर पढ़ ले

0
दूसरी बार प्यार का इज़हार कर रहे हैं तो एक बार ये खबर जरूर पढ़ ले
going for second relationship then do this things

going for second relationship then do this things

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

आपका भी दिल प्यार में एक बार टूट चूका हैं और आप दूसरे रिश्ते की ओर बड़ रहे हैं तो इन बातों को ध्यान दे इससे आपका आने वाला रिश्ता बेहतर हो सकेगा।

हरे धनिये में होने वाले फायदों

सोचें, आखिर आपको क्या चाहिए
यही वह वक्त है जब आप सही तरीके से समझ सकते हैं कि आखिर आप अपनी पार्टनर में किन खूबियों को चाहते हैं। कैसी लडक़ी के साथ आपका रिश्ता निभ पाएगा और किन खूबियों वाली लडक़ी के साथ आप जीवनभर रह पाएंगे। जब हम पहली बार किसी रिश्ते में जाते हैं तो बहुत कुछ नया सीखते हैं।(VIDEO: पैसे के लिए बनते है यह ऐसे नकली किन्नर) यह भी जरूर सोचें कि क्या गलतियां आपसे अनजाने में हुई या आपको अपनी किन आदतों को छोडऩा होगा। ताकि आने वाले वक्त में आपकी पार्टनर को तकलीफ न हो।

यह है दूसरी शुरुआत का सही समय
जब आपको लगे कि आप इमोशनल ट्रॉमा से पूरी तरह बाहर आ चुके हैं।(VIDEO: चोरी से रखते है लोग कछुए लाख रुपए के कछुए की पहचान देखिये) अब आप जानते हैं कि रिश्ते में किन चीजों का ध्यान रखना चाहिए और आपको पता है कि आपको कैसी पार्टनर चाहिए। तब नए रिश्ते की तरफ अगला कदम बढ़ाएं।

ये 5 बातें कहती हैं, फिर से सोचें इस रिश्ते के बारे में
गल्र्स, अगर इनमें से कोई 4 बातें भी आपको अपने रिश्ते में दिखाई दें तो समझ लीजिए कि इस रिश्ते को लेकर फिर से सोचने की जरूरत है। क्योंकि रिश्ते की गाड़ी में पार्टनर्स दो पहियों की तरह होते हैं। एक भी लडख़ड़ाए तो बैलेंस गड़बड़ा जाता है। सबसे अहम बात, किसी एक के इफर्ट्स से कभी रिश्ते सहज नहीं होते…

आप डेट पर नहीं जाते
वह कभी आपके साथ डेट पर, डिनर के लिए या कॉफी के लिए भी नहीं जाना चाहता। इसके लिए वह सीधे तौर पर मना नहीं करता लेकिन हर बार नया बहाना उसके पास होता है।(VIDEO: सोनम कपूर के झुकने से ड्रेस निचे हुई तो प्राइवेट पार्ट दिखा) वह अपने या आपके प्लेस पर आपसे मिलने आता है और आप चार दिवारी में वक्त बिताते हैं।
सारे प्लान आप बनाती हैं

अक्सर आप ही उसे कॉल करती हैं। टेक्स्ट करना भी अक्सर एकतरफा रहता है। मिलने की बात भी आप ही करती हैं। या जब तक बहुत जरूरी न हो वह आपसे मिलने नहीं आता है।

हर बार आप सुलह करती हैं
आप दोनों का झगड़ा हुए चाहे कुछ घंटे बीतते हैं(VIDEO: डांसर के साथ जबरदस्ती की और फाड़े कपड़े) या कुछ दिन, हर बार सुलह का कदम आप ही बढ़ाती हैं। रिश्तें में झुकना बुरी बात नहीं है, लेकिन वह आपके इन इमोशन्स का गलत फायदा उठा रहा है।

स्वास्थ्य और लंबी उम्र चाहते हैं तो करे इनको फॉलो

उसकी प्रायॉरिटी लिस्ट में आप नहीं होतीं
एक तो वह कभी प्लान नहीं बनाता, जब आप उसके साथ कुछ प्लान करती हैं तो वह बि$जी होने की बात कहता है। यहां तक के कभी वीकऐंड्स पर भी उसके पास आपके साथ मूवी जाने का वक्त नहीं होता।

वह क्लियर नहीं होता
इन सब बातों के बावजूद जब आप उससे अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछती हैं तो या तो वह चिढ़ ताजा है या फिर कोई साफ रिऐक्शन नहीं देता।(VIDEO: WWE के 5 ऐसे पहलवान जिन्होंने की आत्महत्या) हो सकता है वह बात बदलने की कोशिश करता हो। लेकिन आपको कभी स्ट्रेट आन्सर नहीं देता।

मोटापा घटाने के लिए अपनाए ये तरीके

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE