Home Azab Gazab जीवित निकली मृत विवाहिता, अब सवाल यह कि वो कौन थी

जीवित निकली मृत विवाहिता, अब सवाल यह कि वो कौन थी

0
जीवित निकली मृत विवाहिता, अब सवाल यह कि वो कौन थी
murdered Married woman found alive

murdered Married woman found alive

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

एटा/मैनपुर जिले के कुरावली क्षेत्र में मिले एक विवाहिता के शव की जिस महिला के रूप में उसके पिता ने अपनी पुत्री के रूप में पहचान कर उसकी हत्या के आरोप में उसके ससुरालीजनों को आरोपित किया था, उसे पुलिस ने जीवित बरामद कर मैनपुरी एसपी को सौंपा है।

राजस्थान के माउण्ट आबू में सेल्फी लेने वाले युवक के साथ…

इस विवाहिता के जीवित मिलने के बाद जहां हत्या के आरोप में सलाखों के पीछे पहुंचे उसके ससुरालीजन राहत महसूस कर रहे हैं (VIDEO: लड़की ने बिना शर्म ऐसा हॉट डांस किया सबके सामने)वहीं पुलिस के समक्ष यह सवाल खड़ा है कि फिर वह विवाहिता कौन थी।

कुरावली क्षेत्र में जीटी रोड स्थित गैलानाथ नहर पुल के पास पानी में एक विवाहिता का शव बरामद हुआ। इसके पेट पर चाकू से गोदे जाने के निशान व अन्त्यपरीक्षण रिपोर्ट से स्पष्ट हुआ कि इसकी हत्या की गई है।

बूढ़ी महिला के ऊपर से गुजर गई रेलगाड़ी और वह जिंदा…

जिले के विष्णुगढ थानाक्षेत्र के गांव खरौली निवासी बलवीर द्वारा इस महिला की शिनाख्त अपनी 30 वर्षीय पुत्री संगीता के रूप में की गई (VIDEO: 200 साल पुराने सिक्के की कीमत जानिए और खरीदे 9509449334) तथा आरोप लगाया गया कि उसने अपनी बेटी की शादी 8 वर्ष पूर्व एटा जिले के बागवाला थानाक्षेत्र के गांव बबरौती निवासी सोमवीर के साथ की थी।

शादी के बाद से ही उसके ससुरालीजन उसे चरित्रहीन बता उसका उत्पीड़न करते थे तथा संगीता के पति नें जेठ अरविन्द, जेठानी सरोज व जेठ के पुत्र लालू के साथ मिलकर उसकी हत्या की है।

मौत के बाद जिंदा हुई 90 साल की बुढिया, बोली यमराज…

प्रारम्भिक कार्रवाई के बाद पुलिस जब तक इस मामले में विवेचना पूर्ण करती कि उसे महिला के दिल्ली में जीवित होने की जानकारी मिली।(VIDEO: सोनम कपूर के झुकने से ड्रेस निचे हुई तो प्राइवेट पार्ट दिखा) इस पर पुलिस ने जाल बिछाकर उसे दिल्ली में दबोच गुरुवार को मैनपुरी के एसपी के समक्ष पेश कर दिया।

वहां संगीता ने बताया है कि वह ससुरालवालों के चरित्रहीनता के आरोपों से तंग आकर एटा के ही मलावन क्षेत्र के गांव पुरांव निवासी सौरभ के साथ रहने लगी थी। (VIDEO: डांसर के साथ जबरदस्ती की और फाड़े कपड़े) पिता की पहचान पर मृत मानी गई संगीता के जीवित निकल आने पर जहां उसके ससुरालीजन राहत की सांस ले रहे हैं।

एलियन जैसा ये बच्चा, अस्पताल में देखने वालों का तांता

वहीं कुरावली पुलिस के सामने सवाल खड़ा है कि फिर वह महिला कौन थी जिसका शव मिला।(VIDEO: WWE के 5 ऐसे पहलवान जिन्होंने की आत्महत्या) साथ ही यह भी बड़ा सवाल है कि अपनी पुत्री न होते हुए भी बलवीर ने इसकी अपनी पुत्री के रूप में शिनाख्त क्यों की।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE